Move to Jagran APP

कच्छा-बनियान गिरोह का आतंक, लोको पायलट के घर में लाखों की डकैती, परिवार को बंधक बना मारपीट Patna News

फुलवारी शरीफ की वृंदावन कॉलोनी में रहने वाले लोको पायलट के घर शनिवार की रात भीषण डकैती हो गई। कच्छा-बनियान पहले बदमाशों ने करीब पांच लाख रुपये की संपत्ती उड़ा दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 11:17 AM (IST)
कच्छा-बनियान गिरोह का आतंक, लोको पायलट के घर में लाखों की डकैती, परिवार को बंधक बना मारपीट Patna News
कच्छा-बनियान गिरोह का आतंक, लोको पायलट के घर में लाखों की डकैती, परिवार को बंधक बना मारपीट Patna News

पटना, जेएनएन। फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की वृंदावन कॉलोनी में शनिवार की देर रात लोको पायलट के घर भीषण डकैती का मामला प्रकाश में आया है। गृह स्वामी की पत्नी और भतीजे को बंधक बनाकर नौ की संख्या में कच्छा-बनियान पहनकर आए डकैतों ने करीब पांच लाख रुपये की संपत्ती पार कर दी। इस दौरान परिवार के सदस्यों से मारपीट भी की गई। पीड़ित परिवार ने रविवार की सुबह फुलवारीशरीफ थाने में डकैती का मामला दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

नौ की संख्या में पहुंचे बदमाश

फुलवारी शरीफ की वृंदावन कॉलोनी में लोको पायलट रवि नंदन कुमार रहते हैं। रवि नंदन वर्धमान में कार्यरत हैं औऱ घटना के समय वो ड्यूटी पर तैनात थे। जबकि पीड़िता की पत्नी राखी देवी एम्स पटना में काम करती हैं। पीड़िता ने बताया कि शनिवार को वो और उनका भतीजा घर में अकेले थे। रात करीब तीन बजे अचानक घर के दरवाजे तोड़ने की आवाज आने लगी। जबतक हम हम कुछ समझ पाते पहले फ्लोर पर करीब नौ की संख्या में कच्छा-बनियान पहने लोग कमरे के अंदर घुस गए।

लूटपाट का विरोध करने पर की मारपीट

राखी ने बताया कि पहले फ्लोर पर आने से पहले उनलोगों ने नीचे ग्रील का ताला तोड़ा। ऊपर आते ही घर की आलमारी से कपड़े निकालकर राखी और उनके भतीजे का हाथ-पैर बांध दिए। इस दौरान राखी के कान और गले से में पहने जेवर खींच कर निकाल लिए। विरोध करने पर मारपीट के बाद दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया। इस दौरान घर को एक घंटे तक खंगालकर करीब 70 हजार रुपये कैश और सोने-चांदी के आभूषण को पार कर दिया। मामले में पीड़िता ने करीब पांच लाख रुपये की संपत्ती पार करने का आरोप लगाया है। जानकारी पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड के साथ मामले की जांच करने पुलिस पहुंच गई है। डकैती के मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सांसद से बोली पीड़िता, पटना में अकेले रहने की हिम्मत नहीं

डकैती की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव पीड़ित के घर पहुंच गए। सासंद को देखते ही पीड़िता फफक-फफक कर रोने लगी। लोको पायलट की पत्नी राखी देवी सांसद से पति के पटना ट्रांसफर करने की फरियाद करने लगी। राखी ने कहा कि अब पटना में अकेले रहने की हिम्मत नहीं रह गई है। घर वालों में दहशत का माहौल व्याप्त है। पति का तबादला पटना करा दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.