Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इसबार जदयू भी देगा टक्कर, पंचायत स्तर से हो सकती है शुरुआत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जदयू पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में रहेगा। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। ये बातें दिल्ली में यूपी की जदयू इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहीं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 06:55 PM (IST)
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इसबार जदयू भी देगा टक्कर, पंचायत स्तर से हो सकती है शुरुआत
दिल्ली में यूपी की जदयू इकाई के पदाधिकारियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह।

राज्य ब्यूरो, पटना। जनता दल युनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जदयू पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में रहेगा। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। दिल्ली में उत्तर प्रदेश की जदयू इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने यह बात कही। इस दौरान नेताओं ने पंचायत चुनाव में भी हाथ आजमाने की बात राष्ट्रीय अध्यक्ष से कही है। 

loksabha election banner

यूपी में जदयू के लिए आपार संभावनाएंः आरसीपी

आरसीपी ने कहा कि यूपी में जदयू के लिए अपार संभावनाएं हैं। जरूरत इस बात की है कि हम अपनी ताकत को पहचान उसके अनुरूप कदम उठाएं। उन्होंने कहा कि जदयू ने दूसरे राज्यों में अपने विस्तारीकरण योजना पर काम आरंभ कर दिया है। इसी के तहत यूपी में पूरी ताकत से सक्रिय होने का निर्णय लिया गया है।

जदयू ग्राम पंचायत चुनाव में हिस्सा ले

बैठक में यूपी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष को  बूथ कमेटी, न्याय पंचायत कमेटी, विधानसभा कमेटी, विधानसभा प्रभारी व लोकसभा प्रभारी कमेटी के गठन का निर्देश दिया गया। इस क्रम में 12 फरवरी को पुन: एक बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में होगी। यूपी से आए पार्टी के नेताओं ने कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव होने हैं। ऐसे में जरूरत इस बात की है कि जदयू ग्राम पंचायत चुनाव में हिस्सा ले। पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ग्रामीणों की विकास से जुड़ी समस्या के समाधान की दिशा में काम करें। इससे लोगों में पार्टी के प्रति रूझान बढ़ेगा और संगठन को मजबूती मिलेगी।

राष्ट्रीय महासचिव सहित बड़े नेताओं ने लिया भाग

यूपी जदयू के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ संगठन विस्तार को ले हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान, यूपी जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल, प्रधान महासचिव सुशील कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद त्यागी, शैलेेंद्र प्रसाद, हरिशंकर पटेल, भरत पटेल, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद पटेल, रमेश उपाध्याय व मीडिया प्रभारी मनीष नंदन भी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.