Move to Jagran APP

इतने निम्‍न स्‍तर की बात तो लालू भी नहीं कर सकते, जदयू ने पूछा- क्‍या बेटे-बेटियां नहीं मानते उनकी बात

Bihar Politics मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के प्रवक्‍ता ने इस पर विरोध जताया है। उन्‍होंने कहा कि इस टिप्‍पणी को देखकर आश्‍चर्य होता है। लगता है कि लालू या तो अपने बच्‍चों को कुछ समझाते नहीं हैं या बच्‍चे ही उनकी कोई बात मानते नहीं हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 12:32 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 12:32 PM (IST)
इतने निम्‍न स्‍तर की बात तो लालू भी नहीं कर सकते, जदयू ने पूछा- क्‍या बेटे-बेटियां नहीं मानते उनकी बात
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति में हलचल मचा दी है। रोहिणी आचार्य के नाम से बने इस अनवेरिफाइड अकाउंट से बिहार में भाजपा के बड़े नेता, राज्‍य के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और वर्तमान में राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी पर तीखी टिप्‍पणी की गई है। इस ट्वीट के बाद जदयू ने लालू परिवार पर निशाना साधा है। जदयू ने कहा है कि इतने निम्‍न स्‍तर की बात तो खुद कभी लालू ने भी नहीं की होगी।

loksabha election banner

जदयू के प्रवक्‍ता ने जताया टिप्‍पणी पर विरोध

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने इस ट्वीट पर विरोध जताया है। उन्‍होंने कहा कि इस टिप्‍पणी को देखकर आश्‍चर्य होता है। इसे देखने के बाद लगता है कि लालू या तो अपने बच्‍चों को कुछ समझाते नहीं हैं, या बच्‍चे ही उनकी कोई बात मानते नहीं हैं। उन्‍होंने रोहिणी के ट्वीट को अमर्यादित बताते हुए कहा कि आप जवाब दें, लेकिन उम्र की भी कुछ मर्यादा तो होनी चाहिए। अपने से बड़ों के प्रति ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल तो नहीं किया जा सकता है। खुद लालू यादव ने भी कभी ऐसी निम्‍न भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया होगा।

आक्रामक बयानों के लिए बन रही पहचान

रोहिणी आचार्य के इस अनवेरिफाइड ट्विटर अकाउंट की पुष्टि हालांकि हम नहीं करते हैं, लेकिन इस हैंडल से पहली बार ऐसा ट्वीट नहीं किया गया है। इस हैंडल से भाजपा के वरिष्‍ठ नेता को मुंह थूर देने की चेतावनी दी गई। एक के बाद एक कई ट्वीट में काफी कुछ भाजपा नेता के बारे में कहा गया है। इस ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के खिलाफ भी बहुत आक्रामक भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है।

बेबाक तरीके से अपनी बात रखने का दावा करती हैं रोहिणी

रोहिणी का दावा है कि वह अपनी बात बेबाक तरीके से रखती हैं। उन्‍होंने कहा कि वे अपने पिता लालू यादव की तरह निडर हैं। उन्‍हें खुद राजनीति से कोई मतलब नहीं है, लेकिन अगर कोई उनके भाई- बहन के बारे में गलत बोलेगा तो उसे जवाब दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.