Move to Jagran APP

बिहार में JDU नेता की CM नीतीश को चेतावनी- आपकी भी नहीं सुनते अफसर, ये आपको कहीं का नहीं छोड़ेंगे

बिहार की राजनीति व कोरोनावायरस संक्रमण के इलाज से जुड़ी यह बड़ी खबर है। एक जेडीयू नेता ने ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी दी है कि उनकी अफसर नहीं सुनते हैं वे उनको कहीं का नहीं छोड़ेंगे। क्‍या है पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 02:48 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 02:51 PM (IST)
बिहार में JDU नेता की CM नीतीश को चेतावनी- आपकी भी नहीं सुनते अफसर, ये आपको कहीं का नहीं छोड़ेंगे
आइजीआइएमएस में जेडीयू नेता के बनाए वीडियो से ली गईं तस्‍वीरें। सोशल मीडिया से साभार।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। कोरोनावायरस संक्रमण (CoronaVirus Infection) के कठिन दौर में आम लोगों को क्‍या परेशानी हो रही है, इसकी पोल सत्‍ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक नेता ने ही खोल दी है। दरभंगा जेडीयू जिला कार्यकारिणी के सदस्य तथा मधुबनी के विस्फी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अवधेश लाल (Avdhesh Lal) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को चेतावनी दी है कि वे दुर्दशा सुधारें, उनकी बात काेई अधिकरी नहीं सुनता है। वे कहते हैं कि जेडीयू कार्यकर्ता जनता का काम कराएं, लेकिन जब कार्यकर्ता का ही काम नहीं होता है तो वे दूसरे का काम क्‍या कराएंगे?

loksabha election banner

जब सब्र दे गया जवाब, वीडियो बना कर दिया वायरल

मामला पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान (IGIMS) का है। वहां सुबह से लाइन में लगे-लगे जेडीयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासचिव तथा वर्तमान में दरभंगा जिला कार्यकारिणी के सदस्य व मधुबनी के विस्फी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अवधेश लाल का सब्र जवाब दे गया। इसके बाद उनकी अस्‍पताल कर्मी से बकझक हुई। फिर उन्‍होंने मौके पर ही वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। वीडियो में उन्‍होंने अस्‍पताल में अपनी व जनता की स्थिति बताई है तथा मुख्‍यमंत्री नीतीश को यह चेतावनी भी दी है कि अगर हालात नहीं सुधर तो उनके व पार्टी के लिए बुरा होगा।

लाइन में खड़े लोगों की नहीं, अस्‍पताल कर्मियों की बनाई पर्ची

वीडियो में अवधेश लाल बता रहे हैं कि वे 20 अप्रैल की सुबह 8.30 बजे से लेकर 10.30 बजे तक लाइन में लगे रहे, लेकिन उनकी कोरोना की आरटीपीसीआर जांच की पर्ची नहीं बनाई गई। आम लोग लाइन में ही लगे रहे और इस बीच अस्‍पताल के कई कर्मियों ने अपनी पर्ची बनवा ली। उनकी आइजीआइएमएस के डायरेक्‍टर से भी बात हुई। उनके आश्‍वासन के बावजूद कर्मचारी ने पर्ची नहीं काटा।

मुख्‍यमंत्री की नहीं सुनते अधिकारी, अस्‍पतालों में करें सुधार

गुस्‍साए अवधेश लाल वीडियो में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के लिए कहते हैं कि उनके अधिकारी ही उनकी नहीं सुनते हैं। डीएम-एसपी नहीं सुनते, बीडीओ, सीओ भी नहीं सुनते हैं। अस्‍पताल के अधिकारी नहीं सुनते हैं। ये अधिकारी ही उनको डुबाे देंगे। जेडीयू नेता ने मुख्‍यमंत्री ने अस्पतालों की व्‍यवस्‍था सुधारने के लिए कहा।

जनता की तो दूर अपना काम भी नहीं करा पा रहे कार्यकर्ता

अवधेश लाल ने मुख्‍यमंत्री को कहा कि वे पार्टी के प्रशिक्षण शिविरों में कार्यकर्ताओं से जनता की समस्‍याओं को दूर करने की बात कहते रहे हैं, लेकिन यहां तो कार्यकर्ता अपना काम कराने में भी सक्षम नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.