Move to Jagran APP

पटना में जदयू नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, हाल ही में लालू का साथ छोड़ नीतीश का थामा था दामन

पटना में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता डाक्टर धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद घायल जदयू नेता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 08:26 PM (IST)
पटना में जदयू नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, हाल ही में लालू का साथ छोड़ नीतीश का थामा था दामन
गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी।

संसू, फुलवारीशरीफ (पटना): जदयू नेता सह डेंटिस्ट डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया। घटना फुलवारीशरीफ के मित्रमंडल कालोनी में हुई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार, डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी गुरुवार की दोपहर मित्रमंडल कालोनी में एग्रीमेंट की जमीन को देखने पहुंचे थे। जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को देख डा. धर्मेन्द्र ने विरोध किया। चारदीवारी का निर्माण करा रहे युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली डा. धर्मेंद्र के बांह में लगी। घटनास्थल से भागकर जदयू नेता कार में पहुंचे और जान बचाई। बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार, 10 राउंड फायरिंग की गई। स्वजनों की मदद से पुलिस घायल धर्मेंद्र चंद्रवंशी को पीएमसीएच में भर्ती कराया। 

prime article banner

आठ कट्ठा जमीन का चल रहा था विवाद

डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने फर्द बयान में बताया कि मित्रमंडल कालोनी में आठ कट्ठा जमीन का छह महीने पहले 20 लाख देकर एग्रीमेंट कराया था, जबकि जमीन मालिक का चचेरा भाई ओम गुप्ता, प्रमोद गुप्ता ने इस जमीन पर अपना दावा करते हुए एक बिल्डर को अपार्टमेंट बनाने के लिए दे दिया। एक माह पहले भी डा. धर्मेंद्र और ओम गुप्ता के बीच जमीन को लेकर हुए विवाद का मामला थाना पहुंचा था। थानेदार ने निर्माण कार्य पर रोक लगा दिया था। पूर्णिया से लौटने पर डा. धर्मेंद्र को सूचना मिली कि ओम गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, जयंती देवी व बिल्डर अभिषेक कुमार विवादित जमीन पर निर्माण करा रहे हैं। इसके बाद वे मित्रमंडल कालोनी पहुंचे। दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। अभिषेक कुमार और ओम गुप्ता और उनके स्वजनों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। 

कुम्हरार से राजद के उम्मीदवार थे डा. धर्मेंद्र

2020 विधानसभा चुनाव में कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी राजद के टिकट पर चुनाव लड़े थे जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। हाल ही में राजद छोड़ डा धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने जदयू का दामन थामा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.