Move to Jagran APP

पटना में खड़े रह गए यात्री, धड़धड़ाते हुए निकल गई ट्रेन; ड्राइवर बोला-मैं रोकना भूल गया

पटना में यात्री इंतजार करते रह गए और ट्रेन धड़धड़ाते हुए निकल गई। कुछ देर तक तो पैसेंजर समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या। पटना-गया रेलखंड के पुनपुन व पोठही स्टेशन के बीच स्थित जटडुमरी हाल्ट पर 03275 अप स्पेशल पैसेंजर ट्रेन बिना रुके ही निकल गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 07:24 PM (IST)
पटना में खड़े रह गए यात्री, धड़धड़ाते हुए निकल गई ट्रेन; ड्राइवर बोला-मैं रोकना भूल गया
पटना में यात्री खड़े रहे गए और ट्रेन निकल गई। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी (पटना): बिहार की राजधानी पटना में यात्री इंतजार करते रह गए और ट्रेन धड़धड़ाते हुए निकल गई। कुछ देर तक तो पैसेंजर समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या। ट्रेन के जाने के बाद सशंकित होकर एक दूसरे से पूछताछ करने लगे। दरअसल, पटना-गया रेलखंड के पुनपुन व पोठही स्टेशन के बीच स्थित जटडुमरी हाल्ट पर गुरुवार की सुबह 03275 अप स्पेशल पैसेंजर ट्रेन बिना रुके ही निकल गई। यात्री इंतजार करते रहे पर ट्रेन के पहिए नहीं थमे। गाड़ी के जाने के बाद यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ यात्रियों ने संवेदक पर दबाव डालकर किराया वापस ले लिया। चालक ने बताया कि जटडुमरी हाल्ट पर ट्रेन का ठहराव होता है, भूलवश मैं गाड़ी नहीं रोक सका।  

prime article banner

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 14 सितंबर से 03275 अप स्पेशल पैसेंजर गाड़ी पटना से गया के लिए फिर से शुरू की गई है। इस ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को एक्सप्रेस ट्रेन का किराया चुकाना पड़ता है। परिचालन शुरू होने के बाद 14 व 15 सितंबर को उक्त ट्रेन जटडुमरी हाल्ट पर रुकी थी। इसलिए गुरुवार की सुबह भी संवेदक ने कुछ टिकट काटा था। पुनपुन से खुलने के बाद उक्त ट्रेन जटडुमरी हाल्ट पर नहीं रुकी और सीधे पोठही स्टेशन पहुंच गई।

अपनी जेब से संवेदक ने लौटाया किराया

इससे नाराज यात्रियों ने जटडुमरी हाल्ट पर कुछ देर हंगामा किया। उन्होंने संवेदक पर किराया वापसी के लिए दबाव बनाया और संवेदक को मजबूरन यात्रियों का पैसा वापस करना पड़ा। हालांकि टिकट वापसी का प्रविधान नहीं रहने के कारण संवेदक को अपनी जेब से किराए की राशि वापस करनी पड़ी। इधर, ट्रेन चालक ने बताया कि भूलवश उसने जटडुमरी हाल्ट पर गाड़ी नहीं रोकी। चालक ने इस बात को स्वीकार किया कि 03275 अप स्पेशल पैसेंजर ट्रेन का ठहराव जटडुमरी हाल्ट पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.