Move to Jagran APP

ससुराल में घुसकर सरहज की सीने में गोली मारकर हत्या, आरोपित के दोस्त की जमकर धुनाई Patna News

पटना में युवक ने दोस्त के साथ ससुराल पहुंच पत्नी की भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 08:07 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 08:07 AM (IST)
ससुराल में घुसकर सरहज की सीने में गोली मारकर हत्या, आरोपित के दोस्त की जमकर धुनाई Patna News
ससुराल में घुसकर सरहज की सीने में गोली मारकर हत्या, आरोपित के दोस्त की जमकर धुनाई Patna News

पटना, जेएनएन। गौरीचक थाना के खैरा गाव में गुरुवार की शाम युवक ने दोस्त के साथ ससुराल में घुसकर पत्नी की भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान 35 वर्षीय गीता देवी के रूप में हुई है। हत्या से आक्रोशित स्वजनों और ग्रामीणों ने युवक के दोस्त को पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधमरे युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, हत्या का आरोपित संटू चौधरी भी खैरा गांव का ही निवासी है। अपने पड़ोस में रहने वाली गीता देवी की ननद से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक वर्ष पहले दोनों घर से भाग गए थे जिसके बाद प्रेमिका के स्वजनों ने संटू चौधरी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। कुछ दिनों बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया। उस समय नाबालिग होने के चलते लड़की को रिमाड होम भेज दिया गया जबकि प्रेमी संटू को जेल भेजा दिया गया था।

घर से भाग रचा ली थी शादी

जेल से छूटते ही प्रेमी-प्रेमिका फिर घर से भाग गए और कोर्ट में शादी रचा ली। इस बार दोनों बालिग हो चुके थे। शादी के बाद संटू चौधरी नवविवाहिता को अपने घर में रखने लगा। पड़ोसी होने के कारण संटू की अक्सर ससुराल वालों से तू-तू मैं-मैं होती थी। लड़की के स्वजन को गांव में बेटी-दामाद के रहने पर एतराज था।

पिस्टल निकाल छाती में मारी गोली

इसी बीच गुरुवार की शाम संटू चौधरी अपने भाई के साला और दोस्त गुड्डु चौधरी को लेकर ससुराल पहुंचा और झगड़ा शुरू कर दिया। बात बिगड़ने पर संटू ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर गीता देवी के छाती में गोली दाग दी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौ हो गई।

हत्या के बाद संटू और गुड्डु दोनों भागने लगे। आक्रोशित ग्रामीणों ने दौड़कर गुड्डु को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। संटू भागने में सफल रहा। थानेदार रमण कुमार ने बताया कि अभी तक थाने में कोई एफआइआर दर्ज नहीं कराई गई है, मगर घटनास्थल से दो खोखे मिले हैं। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को छानबीन में मालूम चला कि संटू चौधरी द्वारा चलाई गई गोली गीता देवी के छाती में लगी और उसकी मौत हो गई। दूसरे आरोपित गुड्डु चौधरी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.