Move to Jagran APP

सोना तस्कर समझ एयरपोर्ट पर पांच यात्रियों से तीन घंटे पूछताछ

हैदराबाद इंडिगो विमान से गुरुवार की देर रात को पटना एयरपोर्ट पर उतरे पांच यात्रियों को सोना तस्कर समझ कर हिरासत में लिया गया। डीआरआइ (राजस्व खुफिया निदेशालय) के अधिकारी सीआइएसएफ की मदद से इन यात्रियों से देर रात तक पूछताछ करते रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 01:58 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 01:58 AM (IST)
सोना तस्कर समझ एयरपोर्ट पर  पांच यात्रियों से तीन घंटे पूछताछ
सोना तस्कर समझ एयरपोर्ट पर पांच यात्रियों से तीन घंटे पूछताछ

पटना । हैदराबाद इंडिगो विमान से गुरुवार की देर रात को पटना एयरपोर्ट पर उतरे पांच यात्रियों को सोना तस्कर समझ कर हिरासत में लिया गया। डीआरआइ (राजस्व खुफिया निदेशालय) के अधिकारी सीआइएसएफ की मदद से इन यात्रियों से देर रात तक पूछताछ करते रहे। संदेह था कि ये सोना तस्करी कर हैदराबाद से पटना लाए हैं। पटना में डिलीवर करने वाले हैं। हालांकि, इस मामले में अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे।

loksabha election banner

सूत्रों की मानें तो डीआरआइ को पुख्ता सूचना मिली थी कि हैदराबाद से आने वाले विमान में कुछ लोग सोना लेकर पटना आ रहे हैं। डीआरआइ की टीम विमान पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच गई। विमान पहुंचने के कुछ देर बाद यात्री बाहर निकलने लगे। इस दौरान सीआइएसएफ ने पांच यात्रियों को एयरपोर्ट में ही रोक दिया। हर एक के बैग की जांच शुरू हुई। मेटल डिटेक्टर से भी उनकी जांच की गई। फिर उन्हें गुप्त स्थान पर ले जाकर उनसे पूछताछ हुई। करीब तीन घंटे तक पूछताछ जारी रही। सभी के मोबाइल की भी जांच की गई।

सूत्रों की मानें तो पकड़े गए लोगों के पास से कुछ नहीं मिला। यहां तक की सोना तस्कर से भी कोई कनेक्शन नहीं मिला।

----------

क्लोन एटीएम कार्ड बना 50 हजार की निकासी

जासं, पटना : कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली निवासी आशुतोष कुमार के खाते से जालसाजों ने कई किश्तों में 50 हजार रुपये की निकासी कर ली है। पीड़ित ने कंकड़बाग थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आशुतोष की मानें तो बैंक अकाउंट या एटीएम से जुटी जानकारी किसी से साझा नहीं किए थे। यहां तक की रुपये की निकासी का मैसेज भी उन्हें बाद में मिला। इस वजह से माना जा रहा है कि जालसाज एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर रुपये निकासी कर लिए हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद भी पता चलेगा कि रुपये की निकासी कैसे हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.