Move to Jagran APP

राजद का तंज- गिरिराज और अश्विनी चौबे के बयान से समझ सकते हैं बिहार की हालत

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र में सोमवार को दरभंगा और भागलपुर में दो पक्षों के बीच हुए तनाव को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया। राजद ने कहा कि राज्य और केंद्र में तालमेल नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 06:16 PM (IST)
राजद का तंज- गिरिराज और अश्विनी चौबे के बयान से समझ सकते हैं बिहार की हालत
राजद का तंज- गिरिराज और अश्विनी चौबे के बयान से समझ सकते हैं बिहार की हालत

पटना [जेएनएन]। भागलपुर और दरभंगा में हुए दो पक्षों के बीच हुए खूनी हंगामे के बाद राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आज विधानसभा में कहा कि केंद्र और राज्य में ताल मेल नहीं है जिसे आप भाजपा नेता गिरिराज सिंह और अश्वनी चौबे के बयान से समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि दोषी केंद्रीय मंत्री हो या उनके पुत्र सरकार अविलंब उनपर कार्रवाई करे।

loksabha election banner

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान आज दिनभर विपक्ष ने दरभंगा और भागलपुर मामले पर सदन में जमकर हंगामा मचाया। राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दकी ने उठाया सवाल तो दोनों घटनाओं पर विपक्ष के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामा करते हुए विपक्षी नेता वेल में आ गए और सरकार से दोनों मामले पर तुरत कार्रवाई करने की बात की। उसके बाद विधान सभा से विपक्ष ने वॉकआउट किया।

भागलपुर और दरभंगा की घटना पर अब्दुल बारी सिद्दकी ने कहा कि बिहार में भी भाजपा तनाव फैलाने की कोशिश कर रही है। राज्य सरकार को भागलपुर और दरभंगा मामले पर जवाब देना चाहिए और दोषियों पर करवाई करनी चाहिए।

वहीं दरभंगा, भागलपुर मामले पर जदयू नेता श्याम रजक ने कहा कि बिहार में न्याय के साथ विकास हो रहा है

मामले में कोई भी दोषी हो पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। विपक्ष के हंगामे के बाद विधान सभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.