Move to Jagran APP

वैशाली में संपत्ति विवाद में दूसरी पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

वैशाली के जंदाहा प्रखंड में दूसरी पत्‍नी और उसके बेटे ने मिलकर शंकर राय की हत्‍या कर दी। पीट-पीटकर हत्‍या के बाद शव को रस्‍सी से लटका दिया ताकि इसे आत्‍महत्‍या का रूप दिया जा सके। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 07:39 PM (IST)
वैशाली में संपत्ति विवाद में दूसरी पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार
दूसरी पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर की हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर

जंदाहा (वैशाली), संवाद सूत्र। जिले के जंदाहा प्रखंड में बुधवार को दूसरी पत्‍नी और बेटे ने मिलकर शंकर राय की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। संपत्ति के लिए दोनों हैवान बन गए। बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों पर भी जानलेवा हमला कर दिया। पड़ोसियों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देने के बाद शव को रस्सी से बांधकर कमरे में लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। जंदाहा प्रखंड क्षेत्र के तिसीऔता थाना क्षेत्र के अदलपुर पंचायत के जसपरहा गांव में बुधवार की सुबह हुई घटना की सूचना पर तिसीऔता थानाध्यक्ष रविंद्र पाल दलबल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दूसरी पत्‍नी ने बेटे के साथ दिया घटना को अंजाम  

शंकर राय ने पहली पत्नी के निधन के बाद 2004 में शशिकला देवी से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से शंकर राय को तीन पुत्री एवं एक पुत्र हैं। वहीं दूसरी पत्‍नी से जुड़वां पुत्र है। शशिकला देवी एवं पुत्र शिवम सारी संपत्ति लिख देने की मांग कर लड़ाई करते रहते थे। दोनों ने बुधवार की सुबह पीट-पीटकर शंकर राय की हत्या कर दी। मामले में पहली पत्नी के पुत्र मनजीत कुमार ने पिता की हत्या किए जाने के आरोप में सौतेली मां शशि कला देवी एवं सौतेले भाई शिवम कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

इधर इस घटना से गांव के लोग सकते में हैं। उनका कहना है कि संपत्ति के लालच में हर रिश्‍ता तार-तार हो रहा है। खासकर जमीन के लिए लोग किसी हद तक गिर सकते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। इस मामले में यह भी आरोप लग रहा है कि मनजीत कुमार के बड़े भाई ने इसके लिए उसे उकसाया था। वह बाहर रहता है। पुलिस जांच में सारी सच्‍चाई सामने आ जाएगी।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.