Move to Jagran APP

सिवान में राइटर बिजनेस सर्विस के एजेंट को धक्‍का मार नाले में गिराया, लूट लिए सवा पांच लाख रुपये

सिवान शहर में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वे दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बाइक सवार बदमाशों ने राइटर्स बिजनेस सर्विस के एजेंट से सवा पांच लाख रुपये लूट लिए।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 03:57 PM (IST)
सिवान में राइटर बिजनेस सर्विस के एजेंट को धक्‍का मार नाले में गिराया, लूट लिए सवा पांच लाख रुपये
सिवान में दिनदहाड़े 5.17 लाख की लूट। प्रतीकात्‍मक फोटो

सिवान, जागरण संवाददाता। सिवान में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। दिनदहाड़े लूटपाट की घटनाओं को वे अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार को सिवान शहर के डीएवी कॉलेज मोड़ समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने राइटर बिजनेस सर्विस के एजेंट से 5 लाख 17 हजार रुपये की लूट (Loot of 5.17 Lakhs) की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

loksabha election banner

बाइक में धक्‍का मारकर गिराया और रुपये लेकर हुए फरार 

बताया जाता है कि राइटर बिजनेस सर्विस का एजेंट मोहित कुमार अलग-अलग शॉपिंग मॉल से रुपये एकत्रित कर उन्हें बैंक में जमा करने जा रहा था। एजेंट ने शहर के छपरा-सिवान मुख्य पथ स्थित स्टाइल बाजार मॉल से दो लाख रुपये लिए थे। इसके बाद वह रुपये को बैग में रखकर बाइक से चला। स्टेशन रोड होते हुए शहर के डीएवी मोड़ से कुछ ही दूरी पर रामराज मोड़ स्थित विशाल मेगा मार्ट पहुंचा। यहां से उसने तीन लाख रुपये कलेक्ट किए। इन पैसों को डीएवी मोड़ के रास्ते एक्सिस बैंक में जमा करने के लिए बाइक से रवाना हुआ। इसी बीच घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने बगल से आकर उसकी बाइक में धक्का मार कर एजेंट को नाली में गिरा दिया। इसके बाद जबतक मोहित संभलता वे बाइक में टंगे रुपये का बैग लेकर फरार हो गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच-पड़ताल 

मोह‍ि‍त ने शोर मचाया। लेकिन जबतक लोग जुटते और उन्‍हें घटना का पता चलता बदमाश चंपत हो चुके थे। लूट की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पड़ित दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने घटना की सत्यता के लिए घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित सार्वजनिक शौचालय में काम करने वाले एक कर्मी से भी पूछताछ की। इसके बाद टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में निकल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.