IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result: नालंदा में पुलिस ने चटकाईं लाठियां तो कहीं जीत के साथ लगे जिंदाबाद के नारे

IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result बिहार में पंचायत चुनाव के पांचवें चरण को लेकर मतगणना जारी है। रिजल्ट आते जा रहे हैं। मतगणना केन्द्रों पर प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे हुए हैं। तस्वीरों के जरिए देखिए काउंटिंग के दौरान के नजारे।

Rahul KumarPublish: Tue, 26 Oct 2021 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 11:49 AM (IST)
IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result: नालंदा में पुलिस ने चटकाईं लाठियां तो कहीं जीत के साथ लगे जिंदाबाद के नारे

पटना, जागरण टीम। IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result: बिहार में पंचायत चुनाव के पांचवें चरण के चुनाव के बाद मंगवार को काउंटिंग सुबह आठ बजे से शुरू हुई। मतगणना शुरू होने के साथ मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य,सरपंच, जिला परिषद सदस्‍य,वार्ड सदस्‍य और पंच ही रिजल्ट भी सामने आने लगे। मतगणना के दौरान दौरान प्रत्याशियों और समर्थकों की भीड़ मतगणना केन्द्रों पर देखी गई नलांदा के बिहारशरीफ में काउंटिंग सेंटर के बाहर उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज (Lathicharge) किया। वहीं कहीं जीत के साथ ही समर्थकों के बीच उत्साह का माहौल रहा तो कहीं हार की खबर के साथ प्रत्याशी और समर्थक मायूस दिखे। तस्वीरों के जरिए देखिए, पांचवें चरण के काउंटिंग के दौरान का नजारा। 

(पटना के मसौढ़ी में  चायत चुनाव के पांचवें चरण को लेकर काउंटिंग हुई। इस दौरान मतगणना केन्द्र के बाहर महिलाएं भी काफी संख्या में पहुंचीं।जागरण)

(सिवान में भी बिहार पंचायत चुनाव के पांचवें चरण  की मतगणना हो हुई। इस दौरान मतगणना केन्द्र के अंदर प्रत्याशियों के प्रवेश के पूर्व जांच करते पुलिस कर्मी।जागरण)

(बेगूसराय में पंचायत चुनाव के पांचवे चरण के मतगणना के दौरान जीडी कालेज में वार्ड सदस्य व वार्ड पंच के प्रत्याशी अपने अपने मतगणना के इंतजार में बैठे दिखे। जागरण)

(गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सेलार कला गांव के रहने वाले मुन्ना किन्नर जिला परिषद सदस्य चुने गए हैं। इस बार मुन्ना किन्नर हथुआ प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से जिला परिषद सदस्य चुने गए हैं। जागरण)

(

(शेखपुरा में पंचायच चुनाव के पांचवें चरण के काउंटिंग के दौरान कोविड-19 जांच के बाद प्रत्याशी और उनके समर्थकों को मतगणना केंद्र में जाने दिया गया। जागरण)

(बेगूसराय में गांव की सरकार को लेकर लोगों का में काफी उत्सुकता देखी गई। पंचायत चुनाव के पांचवें चरण में किसी हार और किसकी जीत हुई ये जानने के लिए मतदान केन्द्र पर काफी भीड़ देखई गई। जागरण)

Edited By Rahul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम