Move to Jagran APP

तिजोरी में रखा था 30 किलो सोना, चोरों ने हाथ लगाया कि बज उठा सायरन

मंगलपवार की रात पटना के मण्णपुरम गोल्ड फिनांस कंपनी के अॉफिस में चोर घुस आए लेकिन सायरन बज जाने के कारण अॉफिस में रखा तीस किलो चोरों के हाथ नहीं लग सका।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 10:34 PM (IST)
तिजोरी में रखा था 30 किलो सोना, चोरों ने हाथ लगाया कि बज उठा सायरन

पटना [जेएनएन]। बिहार में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। अपराधियों ने मंगलवार देर रात ठंड और कोहरे का फायदा उठाकर पटना के बोरिंग रोड के पांडू पैलेस स्थित गोल्ड लोन देने वाली कंपनी मण्णापुरम गोल्ड कंपनी के ब्रांच में घुस गए। ब्रांच में तीस किलो सोना रखा था।

loksabha election banner

चोरों ने घुसने के बाद चोरी करने की जुगत लगानी शुरु की लेकिन ऐन वक्त पर कंपनी की शाखा में लगा सेंसर सायरन बज उठा और फिर बगैर सोना चोरी किये चोर वहां से फरार हो गये।

चोर शातिर थे और बकायदा चोरी करने के लिेए सारा साजो सामान लेकर पहुंचे थे। उनके पास गैस कटर और सिलेंडर के साथ और बी चीजें थीं। चोर किसी तरह तिजोरी तक भी पहुंच गये, लेकिन एेन वक्त पर सायरन बजने के कारण उन्हें मौके से भागना पड़ा।

पाकिस्तानी आतंकी ने दी धमकी, यह ट्रेन उड़ा दी जाएगी! ...और पुलिस के उड़ गए होश

चोर चोरी का जो सामान लेकर पहुंचे थे और तिजोरी तक पहुंच चुके थे और अगर यह तिजोरी खुल जाती तो एक साथ 30 किलो से ज्यादा सोना लेकर वे फरार हो जाते, लेकिन सायरन की वजह से सोना बच गया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है और पुलिस शातिर चोरों का सुराग लगाने में जुटी है।

तमंचे पर डिस्को करने लगे गुरुजी, पुलिस ने तरेरी आंख, जानिए मामला

इससे पहले भी चोर राजधानी पटना में कई घरों को निशाना बना चुके हैं। चोरी की बढ़ती वारदात को देखते हुए पटनावासियों घर छोड़कर जाना मुश्किल हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.