Move to Jagran APP

पटना में अकेले थी दुल्‍हन, बाहर पहुंच गई थी बरात, तभी कमरे में पहुंचा एक युवक करने लगा यह काम

पटना के राजीव नगर रोड नंबर 13 स्थित एक विवाह भवन में बरात आने के बाद उनका स्‍वागत किया जा रहा था। इस दौरान दुल्‍हन अपने कमरे में बैठी थीं। तभी सूटेड-बुटेड एक युवक कमरे में पहुंच गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 08:18 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:45 AM (IST)
पटना में अकेले थी दुल्‍हन, बाहर पहुंच गई थी बरात, तभी कमरे में पहुंचा एक युवक करने लगा यह काम
पटना के राजीवनगर में दुल्‍हन के कमरे में चोरी। सांकेतिक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। शादी समारोह के दौरान मेहमान बनकर होटल में दाखिल हुआ शातिर दुल्हन के कमरे में घुस गया। अभी वह कुछ समझ पाती कि शातिर बेड पर पड़े जेवर को लेकर फरार हो गया। घटना राजीव नगर रोड नंबर 14 स्थित होटल में हुई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के हाथ एक फुटेज लगा है, जिसमें शातिर मास्क लगाकर होटल से बाहर निकल रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर शातिर की पहचान कर रही है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। लिखित शिकायत नहीं मिली है। आरोपित की पहचान के लिए आसपास लगे फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ फुटेज हाथ लगे है, जिसमें वह संदिग्ध दिख रहा है। 

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी से आए थे वर-वधू पक्ष के लोग 

होटल में मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी से वर-वधू पक्ष के लोग ठहरे थे। सोमवार की रात होटल की छत पर शादी की तैयारी चल रही थी। बराती भी आ चुके थे। परिवार मेहमानों के स्वागत और अन्य कार्य में जुटे थे। दुल्हन होटल के सेकेंड फ्लोर पर कमरे में थी। इसी बीच भीड़ में शामिल होकर शातिर होटल में घुस गया। पहनावा भी ऐसा था कि उसे देखकर किसी को संदेह नहीं हुआ। आरोप है कि वह सेकेंड फ्लोर पर गया। मौका देख दुल्हन के कमरे में घुस गया। दुल्हन अभी वह कुछ समझ पाती कि शातिर उसके गले से जेवर छीनने का प्रयास किया। इसमें कामयाब नहीं होने पर बेड पर रखे आभूषण को समेट होटल से भाग गया।

दुल्हन के शोर मचाने पर लोग जुट गए और होटल के गेट को बंद कराया गया, लेकिन तब तक शातिर जा चुका था। मंगलवार सुबह से लेकर देर शाम तक राजीव नगर थाने की पुलिस आसपास के मकानों में लगे कैमरों को खंगालते रही। पुलिस की मानें तो वह मास्क लगाया है और होटल से कुछ दूर आगे खड़ी सफेद रंग की कार में सवार होकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.