Move to Jagran APP

एेसे चलता था देह का धंधा: वॉट्सएेप पर पसंद करते थे, होम डिलीवरी भेजी जाती थीं लड़कियां

पटना में पुलिस ने सेक्स रैकेट का उद्भेदन किया है जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि वॉट्सएप के जरिए कस्टमर्स को लड़कियां घर पर उपलब्ध करायी जाती थीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 11:04 PM (IST)
एेसे चलता था देह का धंधा: वॉट्सएेप पर पसंद करते थे, होम डिलीवरी भेजी जाती थीं लड़कियां
एेसे चलता था देह का धंधा: वॉट्सएेप पर पसंद करते थे, होम डिलीवरी भेजी जाती थीं लड़कियां

पटना [जेएनएन]। कंकड़बाग थाने की पुलिस ने बुधवार की शाम रामलखन पथ मोहल्ले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस रैकेट का खुलासा होने पर पता चला कि ग्राहक वॉट्सएेप के जरिए लड़कियों को पसंद करते थे और लड़कियों को ग्राहक के घर पर पहुंचा दिया जाता था। पुलिस ने मौके से संचालक हरेंद्र मांझी और संचालिका रूबी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, देह व्यापार के दलदल में फंसी 23 वर्षीय युवती को मुक्त कराया गया। वह कोलकाता की रहने वाली है।

prime article banner

थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि हरेंद्र और रूबी से पूछताछ की जा रही है। उनके मोबाइल के जरिए लड़कियों की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह का पता लगाया जा रहा है।

थाना पुलिस को जानकारी मिली कि रामलखन पथ स्थित रामजतन प्रसाद के मकान में संदिग्ध लोगों का आना-जाना लगा है। वहां हाल में तीन लड़कियां लाई गई हैं, जो किसी और शहर की लगती हैं।

थानाध्यक्ष ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी। इसके बाद एएसपी (ऑपरेशन) अनिल कुमार के नेतृत्व में गठित टीम को रेकी के लिए भेजा गया। सत्यापन के बाद पुलिस ने वहां धावा बोल दिया। मौके से दो-तीन ग्राहक भागने में कामयाब रहे। 

छपरा और हिलसा के रहने वाले हैं आरोपित

गिरफ्तार हरेंद्र छपरा का रहने वाला है, जबकि रूबी हिलसा की निवासी है। उन्होंने देह व्यापार के लिए एक महीना पहले रामजतन के मकान की पहली मंजिल पर दो कमरे का फ्लैट किराए पर लिया था। दोनों पति-पत्नी बनकर फ्लैट लेते थे और कोलकाता के रेड लाइट एरिया से लड़कियों को एक सप्ताह के लिए यहां बुलाते थे।

वे एक सप्ताह के लिए लड़की को 15 हजार रुपये देते हैं। इसके एवज में वे उनसे दो-तीन गुणा अधिक कीमत वसूल लेते हैं। हरेंद्र और रूबी की चंगुल से मुक्त कराई गई युवती खुद को अनाथ बता रही है। कोलकाता से लड़कियों को पटना लाने वाले एजेंट का पता लगाया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.