Move to Jagran APP

जहानाबाद में एफसीआइ के चावल लदे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, रोड जाम

जहानाबाद-अरवल एनएच-139 पर रतनी प्रखंड के परस बीघा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। उनमें से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:46 PM (IST)
जहानाबाद में एफसीआइ के चावल लदे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, रोड जाम
जहानाबाद में हादसे के बाद सड़क पर जुटे ग्रामीण। जागरण

जहानाबाद, जागरण संवाददाता। परसबिगहा थाना क्षेत्र के कसई गांव के समीप समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 110 पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा और ब्रेकर की मांग को लेकर एनएच 110 को घंटो जाम कर दिया। मृत युवक काको थाना क्षेत्र के गजराज बिगहा निवासी मनीष कुमार 24 वर्ष बताया जाता है जबकि जख्मी युवक शहर के पूर्वी ऊंटा निवासी चंदन कुमार बताया जाता है। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया। फिलहाल पुलिस लोगो को समझ बुझाकर सङक जाम हटाया।

loksabha election banner

दोस्‍त के साथ नानी घर जा रहा था मनीष  

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदन कुमार अपने दोस्त मनीष के साथ बाइक से अपने नानी घर कसई जा रहा था। दोनों अपने गंतव्य तक पहुंचने ही वाले थे कि सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। परिणाम स्वरूप मनीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में जख्मी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए घटनास्थल पर ब्रेकर की मांग करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि यदि यहां ब्रेकर की व्यवस्था होती तो इस तरह की घटना नहीं घटती। आबादी वाले क्षेत्र होने के बावजूद भी यहां वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रहता है।

परसबीगहा और नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ पहुंचे और लोगों को काफी समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया। हालांकि इस दरम्यान तकरीबन दो घंटे तक एनएच 110 जाम रहा जिसके कारण गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। जैसे ही परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली अस्पताल की ओर कूच कर गए। सदर अस्पताल का माहौल परिजनों की चीख पुकार से गमगीन हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.