Move to Jagran APP

दोस्त की रिश्तेदार से था अवैध संबंध, गोली मारकर की हत्या फिर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया शव Patna News

16 सितंबर को बिहटा के दिलावरपुर गाव से संदिग्ध परिस्थिति में लापता युवक की हत्या के मामले का पटना पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 12:13 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 12:13 PM (IST)
दोस्त की रिश्तेदार से था अवैध संबंध, गोली मारकर की हत्या फिर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया शव Patna News
दोस्त की रिश्तेदार से था अवैध संबंध, गोली मारकर की हत्या फिर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया शव Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में 16 सितंबर को बिहटा के दिलावरपुर गाव से संदिग्ध परिस्थिति में लापता इंटर के छात्र का रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया था। इस मामले का गुरुवार को बिहटा पुलिस ने पर्दाफाश किया। कांड में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

गोली मारकर फेंका शव

गिरफ्तार अपराधी की पहचान थाना क्षेत्र के दयालपुर निवासी लव कुमार राय के 17 वर्षीय पुत्र सह गुड्डू के दोस्त योगेश कुमार के रूप में की जा रही है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि मृत युवक की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई थी। लाश को दुर्घटना का रूप देने के लिए रेलवे ट्रैक पर हत्यारों द्वारा फेंक दिया गया था।

कॉल डिटेल ने खोले राज

मृत युवक के मोबाइल कॉल के डिटेल को खंगालने के बाद इस मामले पर से पर्दा हटा। गिरफ्तार योगेश ने बताया कि बीते 16 सितंबर की शाम को गुड्डू को बिहटा के गुलटेरा बाजार में फोन करके बुलाया था। उसके बाद सभी ने खाना खाया और शराब पी। योगेश ने अपने रिश्तेदार की युवती से अवैध संबंध की बात पूछी तो गुड्डू अनाप-शनाप बोलने लगा। जिसके बाद योगेश ने कमर से पिस्तौल निकालकर गुड्डू की कनपट्टी में गोली मार दी।

घर से निकला फिर लौटकर नहीं आया

हत्या करने के बाद उसके शव को रेलवे पटरी पर रख दिया जिससे ट्रेन गुजरने के बाद शव क्षत-विक्षत हो गया। उसकी बाइक और पिस्तौल मिथिलेश लेकर फरार हो गया। बताते चलें कि बीते 16 सितंबर की शाम में छात्र गुड्डू कुमार अपनी ग्लैमर एफफाइव बाइक और सैमसंग ग्लैक्सी ए-50 मोबाइल लेकर निकला था। लेकिन फिर घर लौटकर नहीं आया। बाद में उसका शव बरामद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.