Move to Jagran APP

बिहार में क्रिकेट खेलना है तो देने होंगे 10 लाख रुपए, वायरल आडियो पर बीसीए ने दी ये सफाई

Bihar Cricket News बिहार क्रिकेट एसोसिएशन एक बार फिर से बदनाम हो रहा है। दो आड‍ियो क्लिक को वायरल करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि एसोसिएशन पैसे लेकर खिलाड़‍ियों का चयन करता है। इसमें 10 लाख रुपए मांगने की बात सामने आ रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 11:01 AM (IST)
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ा आडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Cricket Association News: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन एक बार फिर से बदनाम हो रहा है। दो आड‍ियो क्लिक को वायरल करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि एसोसिएशन पैसे लेकर खिलाड़‍ियों का चयन करता है। मुश्ताक अली ट्राफी के लिए पैसा लेकर बिहार टीम में चयन करने का दो आडियो वायरल हुआ है। जागरण इस आडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है। यह लगातार दूसरे साल है कि मुश्‍ताक अली ट्राफी से पहले बिहार क्रि‍केट एसोसिएशन से जुड़ा कोई विवाद सामने आया है। पिछले साल के दिसंबर महीने में बीसीए के दो अलग-अलग गुटों ने एक ही प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग टीमों के नाम जारी कर दिए थे।

loksabha election banner

10-10 पेटी लेकर हो रहा चयन

एक आडियो में लड़का दूसरे को कह रहा है पटवर्धन जी बोले हैं कि जिला फंड में पैसा नहीं है।  जो पैसा देगा उसी का चयन होगा। दूसरे आडियो में लड़का एक व्यक्ति से बोल रहा हैं कि ट्रायल में गए थे तो पता चला कि बिना पैसे का चयन नहीं होगा। इस पर वह व्यक्ति कहता है कि झारखंड का अश्विनी अरवल जिला से ट्रायल देकर बिहार टीम में शामिल होगा। इसी तरह दो-तीन अन्य क्रिकेटर हैं। दस-दस पेटी लेकर टीम में चयन हो रहा है। तुम भी कुछ कम देकर चयन करवा लो। मेरा पटवर्धन से खास रिश्ता है। बीसीए अध्यक्ष भी नहीं रोकेंगे। इस पर लड़का बोला, ठीक है, आप बात कीजिए। मैं अपने अभिभावकों को कहता हूं।

कार्यकारी सचिव ने बताया फेक आडियो

बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव संजय कुमार सिंह ने इसे साजिश बताते हुए फेक आडियो करार दिया। उन्होंने कहा कि उस लड़के को कोई शिकायत होती तो वह बीसीए को बताता, न कि किसी अनजान से बात करता। इस मामले में बीसीए के लाजिस्टिक मैनेजर धर्मवीर पटवर्धन से बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.