Move to Jagran APP

दो मिनट का विलंब होता तो उड़ा लेते आठ लाख

वैद्यनाथ आयुर्वेद भवन के पास के बुधवार की देर रात दो मिनट की देर से पुलिस पहुंचती तो एक्सिस बैंक का एटीएम काटकर चोर लाखों रुपये गायब कर देते। रात में दो बजे गिरोह के चार सदस्य एक्सिस बैंक के एटीएम को लूटने पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 08:34 AM (IST)
दो मिनट का विलंब होता तो उड़ा लेते आठ लाख
दो मिनट का विलंब होता तो उड़ा लेते आठ लाख

पटना । वैद्यनाथ आयुर्वेद भवन के पास के बुधवार की देर रात दो मिनट की देर से पुलिस पहुंचती तो एक्सिस बैंक का एटीएम काटकर चोर लाखों रुपये गायब कर देते। रात में दो बजे गिरोह के चार सदस्य एक्सिस बैंक के एटीएम को लूटने पहुंचे थे। इनके दो साथी बाइक लेकर एटीएम के पास खड़े थे, जबकि दो शटर गिराकर गैस कटर से एटीएम को काट रहे थे। चोर को एटीएम में प्रवेश करते किसी राहगीर ने देख लिया था। वह रेलवे कॉलोनी के पास खड़ी गांधी मैदान थाने की जिप्सी को इसकी सूचना दे दी। जिप्सी पर बैठे पुलिस अधिकारी ने कंट्रोल रूम व जक्कनपुर थाने को इसकी सूचना दी और खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे। जिप्सी की रोशनी को देखकर चोर गैस सिलिडर व कटर एटीएम काउंटर में ही छोड़कर फरार हो गए। इसके थोड़ी देर बाद ही पहुंची जक्कनपुर पुलिस ने गैस सिलिडर व कटर बरामद कर लिया। जक्कनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि चार की संख्या में अपराधी थे। एटीएम में आठ लाख रुपये थे। जो पूरी तरह सुरक्षित मिले। टीएम में गार्ड नहीं था।

loksabha election banner

---------

बस को विलंब से खोलने पर भड़के यात्री, तोड़फोड़ जागरण संवाददाता, पटना : मीठापुर बस पड़ाव में गुरुवार को बस देर से खोलने पर यात्री बिफर पड़े। आक्रोशित यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और कृष्णा बस कंपनी के दफ्तर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस चालक, कंडक्टर और खलासी को भी यात्रियों का आक्रोश झेलना पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। यात्रियों ने अधिक भाड़ा वसूलने का आरोप लगाया है। बस मालकिन सुचिता चौधरी ने एजेंट चुन्नू सिंह एवं अज्ञात लोगों के खिलाफ जक्कनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि चुन्नू व उनके 15 लोगों ने उनके बेटों से दो मोबाइल व काउंटर में रखा एक लाख रुपये लेकर फरार हो गए हैं। थाना को घटना की रिकार्डिंग भी मुहैया कराने की बात कही। उन्होंने बताया कि बस समय से खुलने वाली थी, परंतु चुन्नू व उसके लोगों खुलने नहीं दिया। एसी व शीशा तोड़ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.