Move to Jagran APP

प्रेमिका संग वेलेंटाइन डे मनाने जा रहा था पति, बीच सड़क पत्नी ने उतारा इश्‍क का भूत

वेलेंटाइन डे पर प्रेमिका संग इश्‍क लड़ाना शादीशुदा युवक को महंगा पड़ गया। पत्‍नी ने उसे बीच सड़क पर पकड़ वो हाल किया जो उसे जिंदगी भर याद रहेगा। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:30 PM (IST)
प्रेमिका संग वेलेंटाइन डे मनाने जा रहा था पति, बीच सड़क पत्नी ने उतारा इश्‍क का भूत

पटना, जेएनएन। प्रेमिका (Girlfriend) के साथ वेलेंटाइन डे (Valentines Day) मना रहे पत‍ि का पत्नी (Wife) ने बीच सड़क पर चप्‍पल से इश्‍क का भूत उतार दिया। पत्‍नी ने प्रेमिका की भी जमकर खबर ली। पटना के पुनाईचक के पास हुए इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा (High Voltage Drama) के दौरान उमड़ी भीड़ के कारण कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) हो गया। ट्रैफिक पुलिस ने हस्तक्षेप कर विवाद को शांत कराया, फिर तीनों को थाने पर ले गई। पति-पत्नी और प्रेमिका एक-दूसरे के रिश्‍तेदार निकले।

loksabha election banner

प्रेमिका संग वैलेंटाइन डे मनाने घर से निकला पति

जानकारी के अनुसार, बिहार के हाजीपुर (Hajipur) के निवासी एक युवक का अपनी दूर की रिश्तेदार से प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था। यह बात उसकी पत्नी को पता चल गई थी। शुक्रवार को वेलेंटाइन डे होने के कारण पति जब घर से निकला, पत्‍नी को शक हो गया। वह भी पति का पीछा करने लगी।

पत्‍नी ने पति व प्रेमिका को पकड़ जमकर पीटा

पत्नी ने देखा कि उसका पति हाजीपुर में प्रेमिका के साथ पटना के लिए चला। पटना के पुनाईचक मोड़ पर जैसे ही पति अपनी प्रेमिका के साथ ऑटो से उतर कर ईको पार्क (Eco Park) की तरफ जाने लगा, पत्नी ने पकड़ लिया। फिर, बीच सड़क पर पति व उसकी प्रेमिका की धुनाई करने लगी।

बीच सड़क पर हाई वोल्‍टेज ड्रामा, ट्रैफिक जाम

घटना के दौरान पति की बोलती बंद हो गई। इस बीच सड़क पर हाई वोल्‍टेज ड्रामा खड़ा हो गया। इस कारण ट्रैफिक जाम हो जाने पर ट्रैफिक पुलिस ने हस्‍तक्षेप कर पति-पत्नी और प्रेमिका को अलग किया। इसके बाद पुलिस तीनों को थाने लग गई।

तीन साल पहले हुई थी शादी, दो बच्‍चों का बाप पति

पटना के सचिवालय थाने में पत्‍नी ने बताया कि उसकी शादी (Marriage) तीन साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन शादी के तीन साल बाद पति की जिंदगी में प्रेमिका आ गई। पूछताछ के दौरान प्रेमिका कोई जवाब नहीं दे सकी। तीनों रिश्‍तेदार निकले, इसलिए पारिवारिक दबाव (Family Pressure) में मामला आगे बढ़ाने से कतरा गए। घटना को लेकर कोई मामला (FIR) दर्ज नहीं किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.