Move to Jagran APP

लुधियाना से श्राद्ध में शामिल होने पटना आए पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत, तीन जख्मी

रूपसपुर थाना क्षेत्र के दीघा-रूपसपुर नहर मार्ग के 208 नंबर पाया के निकट गुरुवार को सुबह कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। इसके पहले स्थानीय लोग घायलों की मदद के लिए पहुंचते कि दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 01:19 PM (IST)
लुधियाना से श्राद्ध में शामिल होने पटना आए पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत, तीन जख्मी
पटना में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार व ऑटो।

संवाद सहयोगी दानापुर। रूपसपुर थाना क्षेत्र के दीघा-रूपसपुर नहर मार्ग के 208 नंबर पाया के निकट गुरुवार को सुबह कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। इसके पहले स्थानीय लोग घायलों की मदद के लिए पहुंचते कि दो लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे तीन लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की पहचान दुल्हिन बाजार के हरपुरा निवासी शिवदयाल यादव (44), उनकी पत्नी मंजू देवी के रूप में हुई है। दंपती लुधियाना से भाई की पत्नी के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए पटना आए थे। सूचना पर पहुंची रूपसपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।

prime article banner

घटनास्थल पर ही पति-पत्नी ने तोड़ा दम

बताया जाता है कि दुल्हिन बाजार के हरपुरा निवासी शिवदयाल यादव (44) अपनी पत्नी मंजू देवी के साथ अपनी ससुराल दीघा के बांसकोठी जा रहे थे। जैसे उनका ऑटो दीघा-रूपसपुर नहर मार्ग पर पाया संख्या 208 के निकट पहुंचा कि दीघा की ओर से आ रही कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में शिवदयाल एवं मंजू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। 

लुधियाना की प्राइवेट कंपनी में करते थे काम

मृतक के भाई शम्भू प्रसाद ने बताया कि शिवदयाल यादव लुधियाना के एक कंपनी में लेथमशीन चलाने का काम करते थे। भाई ने बताया कि शम्भू मेरी पत्नी के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए लुधियाना से 13 अप्रैल को अपनी एक बच्ची गुड़िया एवं पुत्र राजवीर के साथ पटना आये थे। दो लड़के आनंद राज व राजदीप लुधियाना में ही हैं। शम्भू ने बताया कि गुरुवार को हम लोग साथ में गांव से चले थे। मैं नहर पर उतर गया था। शिवदयाल व मंजू उसी ऑटो से बांसकोठी की ओर चले गए थे, तभी हादसा हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.