Move to Jagran APP

मेकअप को लेकर पटना में थाने पहुंचे पति-पत्नी, लड़का बोला-डेढ़ साल से गोरे होने का था इंतजार

वर पक्ष का आरोप है कि उनके साथ धोखा हुआ है। मेकअप से दुल्हन का रंग छिपाया गया। महिला के पति ने बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के समय लड़की की जो तस्वीर दिखाई गई थी उसमें रंग साफ था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 06:56 PM (IST)
मेकअप को लेकर पटना में थाने पहुंचे पति-पत्नी, लड़का बोला-डेढ़ साल से गोरे होने का था इंतजार
पटना में मेकअप को लेकर पति और पत्नी थाने पहुंच गए। सांकेतिक तस्वीर।

जासं, पटना : पिछले कई दिनों से महिला थाने में अजब गजब मामले आ रहे हैं। इससे थाना सुर्खियों में है। गुरुवार को एक बार फिर थाने में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दरअसल मामला दुल्हन के मेकअप से जुड़ा है। वर पक्ष का आरोप है कि उनके साथ धोखा हुआ है। मेकअप से दुल्हन का रंग छिपाया गया। महिला के पति ने बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के समय लड़की की जो तस्वीर दिखाई गई थी उसमें रंग साफ था। शादी के दौरान भी लड़की देखने में गोरी लग रही थी। लेकिन शादी के बाद जब लड़की का मेकअप उतरा तो असल सांवला रंग सामने आ गया। पति का कहना है कि उसके साथ धोखा किया गया। गोरी लड़की दिखा कर सांवली लड़की से शादी करा दी गई।

loksabha election banner

उसने बताया कि धोखे के बाद उसने तुरंत शादी तोड़ने की कोशिश की लेकिन परिवार और समाज के दबाव में कुछ दिनों तक शादी को चलाने की कोशिश की। वहीं थाने में मौजूद लड़की का कहना था कि शादी के दो दिन बाद ही उसे मायके भेज दिया गया। कई प्रयास के बाद भी ससुराल वालों ने उसे घर नहीं आने दिया। थाने में मौजूद अधिकारियों के अनुसार दोनों पक्षों को गुरुवार को थाने में बुलाया गया था। लेकिन बात इतनी बढ़ गई की अगली डेट देकर मामले को शांत करना पड़ा। जानकारी लेने के लिए महिला थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। बता दें कि कुछ दिन पहले पटना की महिला हेल्पलाइन में आया एक मामला सुर्खियों में था। पेट में स्टोन और किडनी में हल्का इंफेक्शन होने पर ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाल दिया। शिकायत लेकर पीड़िता पहुंची थी। महिला ने लड़के वालों पर मारपीट करने के साथ ताना देने का भी आरोप लगाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.