Move to Jagran APP

गोपालगंज में नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य के पति व चालक को मारी गोली, कार पर की फायरिंग

कार सवार नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य मुन्नी खातून के पति सरफराज आलम व चालक पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की। अगली सीट पर बैठे बीडीसी के पति के पेट में एक और चालक के कंधे में एक गोली लग

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 06:59 PM (IST)
गोपालगंज में नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य के पति व चालक को मारी गोली, कार पर की फायरिंग
कार पर गोली लगने के बाद क्षतिग्रस्त शीशा।

जागरण टीम, गोपालगंज : भोरे-मीरगंज मुख्य पथ के श्रीपुर ओपी क्षेत्र के शंकर मोड़ के समीप दोपहर कार सवार नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य मुन्नी खातून के पति सरफराज आलम व चालक पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की। अगली सीट पर बैठे बीडीसी के पति के पेट में एक और चालक के कंधे में एक गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को डाक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही फुलवरिया थाना के अलावा कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। सरफराज की पत्नी प्रमुख पद की दावेदार थीं। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार फुलवरिया थाना क्षेत्र के पाण्डेय परसा गांव निवासी सरफराज आलम की पत्नी मुन्नी खातून क्षेत्र संख्या आठ से बीडीसी निर्वाचित हुई हैं। शनिवार की दोपहर सरफराज अपनी कार से चालक नजरे के साथ श्रीपुर ओपी स्थित मिस्र बतरहा बाजार की ओर जा रहे थे। कार शंकर मोड़ के समीप पहुंची थी कि बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। सरफराज आलम व उनके चालक को गोली लग गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल मेें प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके से पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। अपराधियों की पहचान में जुटी है। अपराधियों ने सात राउंड फायरिंग की है। |

मीरगंज की तरफ फरार हो गए बदमाश 

गोली मारने के बाद अपराधी मीरगंज की तरफ फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नरेश कुमार ने मीरगंज थाने की पुलिस को वाहन जांच करने व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का निर्देश दिया। हालांकि घंटों वाहन जांच का अभियान चलता रहा। लेकिन अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.