This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पटना के पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, जलकर मर गईं 15 सौ मुर्गियां Patna News

राजधानी में बुधवार की देर रात तीन स्थानों पर आग लग गई। दो वाहनों के साथ एक पोल्ट्री फॉर्म में आग लगने से 15 सौ मुर्गियां मर गईं।

Akshay PandeyThu, 02 Jan 2020 02:39 PM (IST)
पटना के पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, जलकर मर गईं 15 सौ मुर्गियां Patna News

पटना, जेएनएन। पालीगंज प्रखंड के कालोपुर गांव में बुधवार की देर रात भीषण आग लग गई। आग पोल्ट्री फॉर्म में लगी। हादसे में जलने और दम घुटने से करीब 15 सौ मुर्गी मर गई। साथ ही एक बाइक भी पूरी तरह से जल गई। आग कैसे लगी ये अभी पता नहीं चल सका है। हादसे में एक लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। पोल्ट्री फार्म मंजय शर्मा का है।

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात कालोपुर गांव स्थित पोल्ट्री फार्म में अचानक आग लग गई। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख वहां मौजूद लोग आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। शोर शराबा सुनकर गांव के तमाम लोग मौके पर एकत्र हो गए। पोल्ट्री फॉर्म संचालक मंजय वर्मा ने बताया कि जबतक आग बुझाई जाती करीब 15 सौ मुर्गियां जलकर मगर चुकी थीं। साथ ही एक बाइक भी जल गई थी।

धू-धूकर जली स्कॉर्पियो

खुसरूपुर प्रखंड के हैबतपुर गांव में बुधवार की रात स्कॉर्पियो धू-धूकर जल गई। गाड़ी चौड़ा पंचायत के मुखिया पति ब्रह्म गोप की थी। पीड़ित ने जानबूझकर गाड़ी को आग लगाने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 

ट्रक में लगी आग

खुसरूपुर प्रखंड के बैकठपुर स्थित राधाकृष्ण हाई स्कूल में खड़ी ट्रक में बुधवार की रात आग लग गई। ट्रक गांव के कसबा टोला निवासी उमेश सिंह की थी। पीड़ित ट्रक मालिक को आशंका जताई है कि किसी ने द्वेषवश देर रात 12 बजे के आसपास ट्रक में आग लगाई है। बगल में नेवारी लदी ट्रक भी थी, जो संयोग से बच गई। आग लगने की खबर सुनकर लोग जुट गए और मशक्कत से आग पर नियंत्रण कर अन्य वाहनों को जलने से बचाा। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी है।

पटना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!