Move to Jagran APP

रांची में बीमार लालू से मिलीं मीसा, कल तेजस्‍वी-राबड़ी की होगी मुलाकात; इधर पटना में गीता ज्ञान ले रहे तेज प्रताप

बीमार आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से उनकी बेटी मीसा भारती ने रांची में मुलाकात की है। पत्‍नी राबड़ी देवी एवं बेटे तेजस्‍वी यादव भी शनिवार को मिलेंगे। इस बीच लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर भागवत कथा का आयोजन किया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:20 PM (IST)
रांची में बीमार लालू से मिलीं मीसा, कल तेजस्‍वी-राबड़ी की होगी मुलाकात; इधर पटना में गीता ज्ञान ले रहे तेज प्रताप
लालू यादव की फाइल तस्‍वीर तथा भागवत कथा में शामिल तेज प्रताप की उसके ट्विटर पोस्‍ट में दी गई तस्‍वीर।

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत खराब चल रही है। उनसे मिलने लालू के हनुमान माने जाने वाले भाेला यादव तथा बेटी मीसा भारती के रांची पहुंचे हैं। पत्‍नी राबड़ी देवी तथा बेटे तेजस्‍वी यादव भी विशेष विमान से रांची पहुंच रहे हैं। मीसा भारती ने लालू प्रसाद यादव ने शक्रवार को मुलाकात की है तो तेजस्‍वी एवं राबडी की मुलाकात शनिवार को होगी। इस बीच लालू के समर्थक उनकी सेहत के लिए पटना सहित बिहार में जगह-जगह प्रार्थना कर रहे हैं। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी अपने सरकारी आवास पर गुरुवार से एक सप्‍ताह की भागवत कथा (Bhagwat Katha) का आयोजन किया है।

loksabha election banner

आज विशेष विमान से रांची जा रहे तेजस्‍वी व राबड़ी

चारा घोटाला में सजा पाए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत गुरुवार को अधिक खराब हो गई। इसकी सूचना पटना पहुंची तो परिवार के लोग एवं पार्टी के नेता-कार्यकर्ता चिंतित हो गए हैं। लालू के बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा पत्‍नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने फोन कर उनका हालचाल जाना। वे लालू से मिलने शुक्रवार को विशेष विमान से रांची पहुंच रहे हैं। उनकी मुलाकात शनिवार को होगी।

बेटी मीसा ने बीमार लालू यादव से की मुलाकात

लालू से मुलाकात करने के लिए शुक्रवार को उनकी बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती तथा आरजेडी नेता भोला यादव भी रांची पहुंचे। लालू से मुलाकात का सामान्‍य दिन शनिवार है, लेकिन विशेष स्थिति में मीसा भारती को शुक्रवार को मुलाकात की अनुमति मिली।

रिम्‍स अधीक्षक बोले: तबीयत में पहले से सुधार

इस बीच लालू के हनुमान माने जाने वाले भोला यादव ने इलाज कर रहे डॉक्टरों ने हवाले से बताया है कि आरजेडी सुप्रीमो की सारी रिपोर्ट सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है। लालू की तबीयत को लेकर रिम्‍स (अस्‍पताल) के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्‍यप ने बताया कि लालू को विशेष विभाग में शिफ्ट किया जा रहा है। उनकी तबीयत में सुधार है।

पटना में भागवत कथा में डूबे तेज प्रताप

इस बीच लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव गुरुवार से भागवत कथा में डूबे हुए हैं। पटना के अपने सरकारी आवास पर एक सप्‍ताह के भागवत कथा यज्ञ में वे गीता का ज्ञान ले रहे हैं। कथा के लिए वृंदावन से कथा वाचक बुलाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.