Move to Jagran APP

दारोगा पर GST अधिकारी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत के चार दिन बाद कर ली शादी

जीएसटी की एक महिला अधिकारी ने पटना पुलिस के एक दारोगा पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 07:37 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 07:37 AM (IST)
दारोगा पर GST अधिकारी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत के चार दिन बाद कर ली शादी
दारोगा पर GST अधिकारी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत के चार दिन बाद कर ली शादी

पटना, जेएनएन। जीएसटी की एक महिला अधिकारी ने नवनियुक्त दारोगा राजमणि पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। नालंदा निवासी राजमणि वर्तमान में पटना के कंकड़बाग थाने में तैनात हैं। 

loksabha election banner

महिला थाने की पुलिस पर भी पीड़िता ने लगाया आरोप

पीड़िता ने महिला थाने की पुलिस पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि 24 जून को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने उन्हें ही बुरा-भला कहा और कार्रवाई करने में देरी की। इसके कारण आरोपित ने 28 जून को शादी कर ली। प्राथमिकी में एससी-एसटी एक्ट की धारा भी लगाई गई है।

थानाध्यक्ष बोलीं, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा आरोपित

वहीं, महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए कहा गया लेकिन वे कोरोना के कारण तैयार नहीं हुईं। पुलिस सहयोग कर रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिछले 15 साल से एक दूसरे को जानते थे दोनों

प्राथमिकी के अनुसार, नवनियुक्त दारोगा राजमणि से जीएसटी की महिला अधिकारी का पिछले 15 सालों से प्रेम प्रसंग था। पीड़िता बीपीएससी की परीक्षा पास कर अधिकारी बनीं। तब तक राजमणि शादी के लिए तैयार था, लेकिन जब उसने दारोगा की परीक्षा पास कर ली तो वह मुकर गया।

शादी के लिए मांगा था समय

सात अप्रैल को दोनों के बीच बातचीत हुई, जिसमें जीएसटी की महिला अधिकारी ने दारोगा से शादी के लिए वक्त मांगा और इस बीच दूसरी लड़की से विवाह तय कर लिया। अधिकारी की अधिवक्ता ने कई अफसरों से भी इस संबंध में बात की, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता का आरोप है कि जब वे अपनी शिकायत लेकर महिला थाने गई तो थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने उन्हें ही बुरा-भला कहा और कार्रवाई करने में देरी की। इसके कारण आरोपित ने 28 जून को शादी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.