Move to Jagran APP

बिहार में सरकारी अधिकारी ने निकाली शराबबंदी की हवा, नशे में अश्‍लील हरकतें करते VIDEO VIRAL

बिहार के बगहा में पदस्‍थापित एक सरकारी अधिकारी का कथित वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में अधिकरी शराब पीते व बार गर्ल्‍स के साथ अश्‍लील हरकतें करता दिख रहा है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:48 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 07:09 PM (IST)
बिहार में सरकारी अधिकारी ने निकाली शराबबंदी की हवा, नशे में अश्‍लील हरकतें करते VIDEO VIRAL
बिहार में सरकारी अधिकारी ने निकाली शराबबंदी की हवा, नशे में अश्‍लील हरकतें करते VIDEO VIRAL

पटना, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी के दौरान सरकारी कर्मचारियों ने शराब नहीं पीने की शपथ ली है, लेकिन एक अधिकारी का ऐसा कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बार गर्ल्‍स के साथ शराब पीते व अश्‍लील हरकतें करते नजर आ रहा है। हम वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करते। हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसा एक वीडियो वायरल हो गया है। इस बीच आरोप के घेरे में आए अधिकारी ने इसे गलत व किसी की साजिश करार दिया है।

loksabha election banner

बार गर्ल्‍स के साथ अय्याशी करते व शराब पीते आया नजर

बताया जा रहा है कि बिहार के बगहा में पदस्‍थापित प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी (BCO) सतीश शर्मा (Shatish Sharma) का एक कथित वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है, जिसमें वह बार गर्ल्‍स के साथ अय्याशी करते व शराब पीते नजर आ रहा है। वह अश्‍लील भाषा में बात भी कर रहा है। वीडियो में बीसीओ के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, जो पैक्‍स अयक्ष बताए जा रहे हैं।

बिहार सीमावर्ती नेपाल का कुछ महीने पहले का वीडियो

बताया जाता है कि वीडियो बिहार सीमावर्ती देश नेपाल का है। वीडियो कुछ महीने पहले का बिहार सीमावर्ती देश नेपाल का है। बिहार के शराबबंदी कानून लागू रहने के कारण राज्‍य से लोग शराब पीने बाहर जाते रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीसीओ भी अपने साथियों के साथ शराब पीने नेपाल गया होगा।

सकते में प्रशासन, अभी तक नहीं आया कोई बयान

शराबबंदी वाले राज्‍य के सरकारी अधिकारी के नेपाल जाकर शराब पीने का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कम्‍प मच गया है। हालांकि, इस बाबत अभी तक किसी अधिकारी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बीसीओ ने बताया किसी दुश्‍मन की साजिश

घटना की बाबत पूछने पर बीसीओ सतीश शर्मा ने कहा कि वे सरकारी कर्मचारी हैं और उन्‍होंने शराब नहीं पीने की शपथ ली है। नेपाल तो उन्‍होंने देखा तक नहीं है। ऐसे में वहां जाकर शराब पीने की बात ही पैदा नहीं होती। उन्‍होंने वीडियो को गलत व किसी दुश्‍मन की साजिश करार दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.