Move to Jagran APP

गोपालगंज एसपी ने आठ थानेदारों का किया तबादला, प्रशांत को हथुआ, धनंजय को बैकुंठपुर की कमान

गोपालगंज जिले में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार (SP Anand Kumar) ने आठ थाने की कमान बदल दी है। कई माह से जमे थानाध्यक्षों का ताबादला कर दिया है। इस दौरान कई नए चेहरे को भी थाने की जिम्मेदारी संभालने का मौका मिला है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 05:27 PM (IST)
गोपालगंज एसपी ने आठ थानेदारों का किया तबादला, प्रशांत को हथुआ, धनंजय को बैकुंठपुर की कमान
गोपालगंज में कई पुलिस अफसरों का तबादला। सांकेतिक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। Transfer and Posting of Police Officers: जिले में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार (SP Anand Kumar) ने आठ थाने की कमान बदल दी है। कई माह से जमे थानाध्यक्षों का ताबादला कर दिया है। इस दौरान कई नए चेहरे को भी थाने की जिम्मेदारी संभालने का मौका मिला है। तबादले की बाबत पत्र जारी कर दिया गया है। हथुआ थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह को प्रभारी अभियोजन बनाया गया है। वहीं एएलटीएफ प्रभारी के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर दिनेश पासवान को पुलिस केंद्र के परिचारी प्रवर की जिम्‍मेदारी दी गई है। वहीं परिचारी प्रवर के पद कार्यरत अशोक कुमार को ओएसडी बनाया गया है।

loksabha election banner

प्रशांत राय बनाए गए हथुआ थानाध्‍यक्ष 

अभियोजन कोषांग में तैनात इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय को हथुआ थानाध्यक्ष, परिचारी परिवहन के पद पर कार्यरत मिथिलेश पांडेय को गोपालपुर थानाध्यक्ष, नगर थाने में विधि व्यवस्था इकाई में तैनात कामेश्वर प्रसाद को माधोपुर ओपी अध्यक्ष, सिधवलिया थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत सब इंस्पेक्टर रंजीत पासवान को परिचारी परिवहन संपत्ति शाखा, गोपालपुर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत कृष्णा राम को लोक सूचना जन शिकायत कोषांग, विशंभरपुर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत दिनेश कुमार यादव को एएलटीएफ प्रभारी, विजयीपुर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत संजीत कुमार को अनुसंधान इकाई नगर थाना का जिम्‍मा सौंपा गया है। 

बैकुंठपुर से विजयीपुर भेजे गए प्रशांत कुमार  

बैकुंठपुर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत प्रंशात कुमार को विजयीपुर थानाध्यक्ष, बैकुंठपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर धनंजय कुमार को सिधवलिया थानाध्यक्ष, माधोपुर ओपी अध्यक्ष पद पर तैनात धनंजय कुमार को बैकुंठपुर थानाध्यक्ष, एसटीएससी थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत सब इंस्पेक्टर राम बाबू राम को विशंभरपुर थानाध्यक्ष व नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर नेहा कुमारी को एससी- एसटी थानाध्यक्ष के पद पर तैनात किया गया। सभी पुलिस पदाधिकारि‍यों को तबादले के बाद 24 घंटे के अंदर योगदान करने का निर्देश भी एसपी ने दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.