Move to Jagran APP

गोपालगंज के दो घरों में क्‍या कर रही थीं ये सात महिलाएं, थाने ले जाने के बाद पुलिस ने दिया ये जवाब

गोपालगंज के हरखुआ मोहल्‍ले को मिनी सोनागाछी के तौर पर जाना जाता है। सोनागाछी कोलकाता की एक बड़ी और बदनाम मंडी है जहां खुलेआम स्‍त्री देह का बाजार सजता है। हरखुआ मोहल्‍ले में भी देह व्‍यापार का धंधा लगातार चलता रहा है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 12:37 PM (IST)
गोपालगंज के दो घरों में क्‍या कर रही थीं ये सात महिलाएं, थाने ले जाने के बाद पुलिस ने दिया ये जवाब
गोपालगंज के हरखुआ मोहल्‍ले में पकड़ी गईं सात महिलाएं। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। गोपालगंज के हरखुआ मोहल्‍ले को मिनी सोनागाछी के तौर पर जाना जाता है। सोनागाछी, कोलकाता की एक बड़ी और बदनाम मंडी है, जहां खुलेआम स्‍त्री देह का बाजार सजता है। हरखुआ मोहल्‍ले में भी देह व्‍यापार का धंधा लगातार चलता रहा है। यह अलग बात है कि पुलिस इसको पकड़ नहीं पाती। आसपास के लोग इस अनैतिक कार्य के चलते शर्मिंदा महसूस करते हैं। ऐसा नहीं है कि पुलिस को इसकी खबर नहीं है, या इसकी शिकायत नहीं होती है। मंगलवार को ऐसी ही सूचना पर पुलिस ने मोहल्‍ले में छापा मारा।

loksabha election banner

दो घरों के अंदर मिलीं दूसरे मोहल्‍लों की सात महिलाएं

शहर के हरखुआ मोहल्ले में पुलिस ने मंगलवार को सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस ने दो घरों में छापेमारी की। पुलिस ने दोनों घरों के अंदर बैठी सात महिलाओं को हिरासत में लेकर उन्हें महिला थाना लेकर पहुंची। जहां सभी का सत्यापन करने के बाद उन्हें उनके स्वजन के साथ घर भेज दिया गया।

महिलाओं को ले जाया गया था महिला थाना

बताया जाता है कि हरखुआ मोहल्ले में कई सालों से देह व्यापार कुछ महिलाओं के द्वारा किया जा रहा था। देह व्यापार की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में नगर इंस्पेक्टर व महिला थानाध्यक्ष के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग घरों से सात महिलाओं को देखकर उन्हें हिरासत में लेकर महिला थाना पहुंच गई।

एसडीपीओ ने कहा- नहीं मिला कोई साक्ष्‍य

एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि देह व्यापार करने की सूचना के बाद छापेमारी की गई। इस दौरान देह व्यापार की कोई साक्ष्य नहीं मिलने के कारण पुलिस ने सात महिलाओं को हिरासत में लेकर उन्हें महिला थाना पहुंची। हिरासत में ली गई महिलाएं कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा व शहर के सरेया मोहल्ले की रहने वाली हैं। सभी महिलाएं बालिग हैं। जांच के बाद उन्हें उनके स्वजन के साथ घर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.