Move to Jagran APP

पटना में बीच सड़क अफसर को रोक पीटने लगी युवती, बोली-मेरा प्यार हैं साहब; गाड़ी में लगाई आग

सीओ ने युवती के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने एवं जानलेवा हमला करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपित युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। मामला शनिवार का है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 09:24 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 09:24 PM (IST)
पटना में बीच सड़क अफसर को रोक पीटने लगी युवती, बोली-मेरा प्यार हैं साहब; गाड़ी में लगाई आग
पटना में सीओ का अपनी पति बताकर युवती ने उनकी गाड़ी में आग लगा दी।

संसू, बख्तियारपुर (पटना): पटना के बख्तियारपुर में शनिवार को अंचलाधिकारी (सीओ) की सरकारी गाड़ी में आग लगाने के मामले में रविवार को नया मोड़ आया है। आग शाट सर्किट से नहीं, बल्कि युवती द्वारा लगाई गई थी। सीओ ने युवती के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने एवं जानलेवा हमला करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपित युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। शनिवार को युवती ने सीओ को अपना पति बताते हुए उनके साथ मारपीट कर बीच सड़क पर सरकारी गाड़ी में आग लगा दी थी।

loksabha election banner

विदित हो कि शनिवार की शाम नगर क्षेत्र के एसबीआइ के समीप एसएच-106 पर बख्तियारपुर सीओ की गाड़ी में आग लगी थी। इसी बीच एक युवती व सीओ रघुवीर प्रसाद के बीच हाथापाई हुई। मौके पर राजस्व अधिकारी एवं कर्मी हाथापाई को रोकने में लगे रहे। इस दौरान युवती बार-बार बोल रही थी कि सीओ साहब मेरा प्यार हैं, मेरे पति हैं, मेरे सब कुछ है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। उस समय सीओ के द्वारा पत्रकारों एवं पुलिस को बताया गया था कि शाट सर्किट से गाड़ी में आग लगी है।

सीओ को आग के हवाले करने की कोशिश की

रविवार को सीओ के द्वारा बख्तियारपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। सीओ ने अपने आवेदन में लिखा है कि शनिवार की शाम हम लोगों को सूचना मिली की एक मॉल खुला है, जिसकी जांच करने मैं राजस्व अधिकारी एवं अपने कर्मियों के साथ पहुंचा। सरकारी गाड़ी को सड़क पर खड़ा कर हम लोग मॉल में जांच करने हेतु अंदर गए। इतने में गाड़ी में बैठा मेरा चालक एवं कर्मी दौड़ते हुए पहुंचे और बोले कि सर एक लड़की गाड़ी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा रही है। सड़क पर हम लोग पूछ रहे थे कि आग कैसे लगी इतने में एक लड़की पहुंची और मेरे ऊपर जानलेवा हमला करते हुए मेरे शरीर में लाइटर से आग लगाने की कोशिश करने लगी। कहने लगी कि आप मेरे पति हैं। सूचना पर पुलिस की गश्ती गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने बेतिया पूर्वी चंपारण निवासी लड़की को पकड़ लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि सीओ रघुवीर प्रसाद के बयान पर आरोपित लड़की के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने एवं जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.