Move to Jagran APP

बिहारः थाने में बोली युवती, मुझे घूर-घूरकर देखता है पड़ोसी, क्या करूं; सिपाही का जवाब सुन हैरान

पटना के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंची एक युवती बोली- मुझे मेरे पड़ोस में रहने वाले लड़के से परेशानी है। वो मुझे घूर-घूरकर देखा करता है। लड़की की परेशानी सुन सिपाही ने चौंका देने वाला जवाब दिया। -

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 07:31 PM (IST)
बिहारः थाने में बोली युवती, मुझे घूर-घूरकर देखता है पड़ोसी, क्या करूं; सिपाही का जवाब सुन हैरान
पड़ोसी की क्षेड़खानी से परेशान युवती पहुंची महिला थाने। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना: बिहार की राजधानी पटना में महिलाओं के खिलाफ छेड़खानी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल में पटना के विभिन्न थानों से आई शिकायतें तो इसी बात की तस्दीक करा रही हैं। ऐसे ही एक मामला सोमवार को सामने आया। राजधानी के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने पहुंची एक युवती बोली- मुझे मेरे पड़ोस में रहने वाले लड़के से परेशानी है। वो मुझे घूर-घूरकर देखा करता है। जब भी घर से कहीं आती-जाती हूं वो मुझ पर फब्तियां कसता है। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता है, प्लीज मेरी मदद करिए। महिला थाना प्रभारी के गैरमोजूदगी में युवती परेशानी सुनते ही सिपाही ने जवाब दिया, तो क्या हम आपके बॉडीगार्ड बन जाएं? हालांकि महिला थाना प्रभारी ने पीड़िता को मंगलवार को फिर से थाने बुलाया है। 

loksabha election banner

घर से निकलना भी हो गया है मुश्किल

सिपाही के लड़की से व्यवहार की जानकारी मिलते ही महिला थाना आरती जायसवाल ने नाराजगी जाहिर की है। आरती ने कहा कि जिस वक्त लड़की थाने पहुंची थी मैं मौजूद नहीं थी। सिपाही का उससे ऐसे बात करना गलत है। पीड़िता को मंगलवार को थाने बुलाया गया है। पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का आए दिन उसे परेशान करता रहा है। ऐसे में उसका घर से निकलना भी अब मुश्किल हो गया है। पीड़िता के अनुसार जब भी वो लड़के का विरोध करती है तो वो घर में घुसकर उसकी तीन साल की बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। मामले की जानकारी मिलते ही महिला थाना प्रभारी आरती जयसवाल ने मंगलवार को दोबारा पीड़िता को थाने में बुलाया है और पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है। वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि वह थाने में सुरक्षा की मांग करने के लिए पहुंची थी, लेकिन उसे किसी प्रकार की मदद नहीं मिली बल्कि सिपाही ने ही उसके साथ गलत व्यवहार कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.