Move to Jagran APP

भूत भी जानते हैं कौन हैं तेज प्रताप; सेकेंड लालू के सामने जगदानंद, शिवानंद व रामा की क्‍या औकात

Tej Pratap Yadav News लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल व खुद को सेकेंड लालू बताने वाले तेज प्रताप यादव भूतों से बात करते हैं। भूत उनका भाषण सुनने आते हैं। ऐसे में वे जगदानंद सिंह शिवानंद तिवारी एवं रामा सिंह के विरोधी बयानों की फिक्र क्‍यों करें?

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 01:11 PM (IST)
भूत भी जानते हैं कौन हैं तेज प्रताप; सेकेंड लालू के सामने जगदानंद, शिवानंद व रामा की क्‍या औकात
आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव की फाइल तस्‍वीर।

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Tej Pratap Yadav News लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को भले हीं राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) की मुख्‍य धारा से दूर देखा जा रहा है, वे अभी भी पार्टी के बड़े नेताओं को औकात बताने में लगे हुए हैं। पार्टी नेता रामा सिंह (Rama Singh) के यह कहने पर कि तेज प्रताप रहें या जाएं, फर्क नहीं पड़ता, उन्‍होंने पलटवार किया है कि पार्टी रामा सिंह के पिता की नहीं है, ऐसे कई लोग आरजेडी में आए और ले गए। तेज प्रताप इसके पहले आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) तथा राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) को भी उनकी औकात दिखा चुके हैं। तेज प्रताप के बारे में खास बात यह है कि उनके नाम से तो भूत (Ghost) भी भागते हैं, ये नेता क्‍या हैं। बकौल तेज प्रताप, भूत उनका भाषण सुनने आते हैं। वे भूत से भी नहीं डरते।

loksabha election banner

रामा सिंह पर किया पलटवार: उनके पिता की पार्टी नहीं आरजेडी

तेज प्रताप यादव अपनी बातों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ऐसी हीं एक बात उन्‍होंने आरजेडी नेता रामा सिंह के लिए कही है। रामा सिंह ने तेज प्रताप के पार्टी में रहने या नहीं रहने से कोई फर्क नहीं पड़ने की बात कही तो लालू के बड़े लाल को तो भड़कना हीं था। उन्‍होंने पलटवार किया है कि आरजेडी रामा सिंह के पिता की पार्टी नहीं है। यह मेरे पिता लालू यादव की पार्टी है। तेज प्रताप इतने पर हीं नहीं रुके, रामा सिंह को औकात बताते हुए कहा कि उनके जैसे कितने लोग पार्टी में आए और चले गए।

जगदानंद व शिवानंद तिवारी पर भी हमलावर हो चुके हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव व आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की अदावत पुरानी है। ज्‍यादा दिन नहीं हुए, जब जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप को पहचानने से इनकार करते हुए पूछा था- 'हू इज तेज प्रताप?' इसपर पलटवार करते हुए तेज प्रताप ने कहा था- 'गो एंड आस्‍क लालू, हू इज तेज प्रताप?' कुछ दिनों पहले तेज प्रताप के आरजेडी में नहीं होने की बात कह शिवानंद तिवारी ने भी विवाद खड़ा कर दिया था। इसके बाद तेज प्रताप ने भी शिवानंद तिवारी के खिलाफ बड़ा बयान दिया था।

पार्टी के नेता क्‍या, भूतों से भी नहीं डरते लालू यादव के लाल

पार्टी में भले हीं हाशिए पर खड़ा कर दिए गए हों, लेकिन तेज प्रताप किसी से डरते नहीं दिखाई दे रहे हैं। डरते तो व आदमी क्‍या भूत से भी नहीं हैं। बीते अगस्‍त में उन्‍होंने कहा था कि उनका भाषण सुनने भूत भी आते हैं। उनकी भूत से बात भी हुई है। तेज प्रताप यादव ने बीते दिनों भूतों वाली बात कही थी। उन्‍होंने बताया था कि सपने में वे समस्‍तीपुर के हसनपुर का दौरा करने के लिए पहुंचे थे, जहां एक पेड़ पर भूत बैठा था। भूत ने जब उन्‍हें पकड़ने की कोशिश की तो उन्‍होंने बिना डरे भगवान महादेव का नाम लिया। पूछने पर उसने कहा कि वह उनका भाषण सुनने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.