Move to Jagran APP

Gaya Gladiators Vs Darbhanga Diamonds Match: बिपिन के शतक से दरभंगा ने गया को सात विकेट से हराया

Gaya Gladiators Vs Darbhanga Diamonds Match बिहार क्रिकेट लीग (बीसीएल) में सोमवार को दरभंगा दरभंगा डायमंड्स ने गया ग्लेडिएट्र्स को सात विकेट से हरा दिया। दरभंगा की ओर से बिपिन सौरभ ने शानदार शतक जड़ा और टीम को जीत दिलाई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 06:12 AM (IST)
Gaya Gladiators Vs Darbhanga Diamonds Match: बिपिन के शतक से दरभंगा ने गया को सात विकेट से हराया
मैन ऑफ दि मैच पुरस्कार के साथ बिपिन सौरभ।

बिहार ऑनलाइन डेस्क, पटना। Gaya Gladiators Vs Darbhanga Diamonds Match: बिहार क्रिकेट लीग (बीसीएल) के तीसरे दिन ऊर्जा मैदान पर बिपिन सौरभ के शतक से दरभंगा डायमंड्स ने गया ग्लेडिएट्र्स को सात विकेट से हरा दिया। गया की टीम ने दरभंगा को जीत के लिए 158 रनों का टारगेट दे दिया था। जवाब में खेलने उतरी दरभंगा की टीम ने 15.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

loksabha election banner

पहले खेलने उतरी गया की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। गया की ओर से राजेश सिंह ने 45, पीयूष कुमार सिंह ने 39, हरीश कुमार ने 26, रिषभ राकेश ने 18 और सिद्धांत विजय ने 10 रनों का योगदान दिया। दरभंगा की तरफ से शब्बीर खान, कुंदन शर्मा और सूरज चौहान को दो-दो विकेट मिले। वहीं विपुल कृष्णा के एक सफलता मिली। 158 रन के जवाब खेलने में खेलने उतरी दरभंगा की टीम ने 15.5 ओवर में मैच जीत लिया। दरभंगा की ओर से बिपिन सौरभ ने 52 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्के की मदद से शानदार 100 रन बनाए। बाबुल कुमार 42 और इंद्रजीत 7 रन बनाकर आउट हुए। कुमार रजनीश 6 और हर्ष राज 4 रन बनाकर नाबाद लौटे। गया की ओर से बॉलिंग करते हुए हरीश कुमार, सचिन कुमार सिंह और रिषभ राकेश के एक-एक विकेट मिले। बेहतरीन पारी खेलने के लिए दरभंगा डायमंड्स के बिपिन सौरभ को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया गया। 

गया की टीम

गया ग्लेडिएट्र्स : सचिन सिंह, राजेश, विकास, शब्बीर, पीयूष, अपूर्व, सूरज़, शशांक, प्रणव, रिषभ, मृत्युंजय, अनिकेत, तबरेज, तरुण, आदिय, सिद्धांत, अंकुर, हर्ष, दिलीप, विकास। फ्रेंचाइजी पार्टनर : राशिद खान।

दरभंगा की टीम

दरभंगा डायमंड्स : बाबुल, हर्ष, शब्बीर खान, इंद्रजीत, रजनीश, विपुल, विकास झा, बिपिन, अर्णव, प्रेमजीत, रोहित, सूरज यादव, विक्रांत, इम्तियाज आलम, कमालुद्दीन, सूरज चौहान, राहुल राथ, धीरज, बंशीधर, कुमार आदिय। फ्रेंचाइजी पार्टनर : राकेश बंसल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.