Move to Jagran APP

पूर्व मुखिया के पति की हत्या का मामला, सीसीटीवी कैमरे में दिखी बाइक मिली, एक गिरफ्तार Patna News

बिहटा थाना क्षेत्र में 13 नवंबर की सुबह पूर्व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 02:40 PM (IST)
पूर्व मुखिया के पति की हत्या का मामला, सीसीटीवी कैमरे में दिखी बाइक मिली, एक गिरफ्तार Patna News
पूर्व मुखिया के पति की हत्या का मामला, सीसीटीवी कैमरे में दिखी बाइक मिली, एक गिरफ्तार Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में बुधवार की सुबह बिहटा के होटल अतुल इन के समीप पूर्व मुखिया के पति संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने शनिवार की दोपहर जब्त कर लिया है। साथ ही बाइक के साथ उसके मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

पूछताछ में  आरोपित जानीपुर के लोदीपुर निवासी पुपुल शर्मा ने बताया कि फरार चल रहा आरोपित उसका रिश्तेदार था। उसने किसी जरूरी काम होने की बात कहकर बाइक मांगी थी। बुधवार की दोपहर हत्या करने के बाद बाइक आरोपित ने वापस कर दी थी। हिरासत में लिए गए बाइक के मालिक ने बताया कि घटना के बाद से वो अपनी गाड़ी बाहर नहीं निकाल रहा था।

बताते चलें कि बुधवार की सुबह करीब 08:30 बजे बिहटा के होटल अतुल इन के समीप पूर्व मुखिया के पति संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे। बदमाशों ने संजय के सीने में दो गोली मारी थी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक कट्टा बरामद किया था। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दोनों बदमाशों की तस्वीर दिखी थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहटा चौक के समीप पटना-औरंगाबाद सड़क जाम कर दिया था। सिटी एसपी अभिनव कुमारने बताया कि संजय के भाई ने देर शाम नौबतपुर के शंभूकुड़ा गांव मनोज सिंह और माणिक सिंह के विरुद्ध हत्या कराने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घर के बाहर पढ़ रहे थे अखबार तभी बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार, बुधवार की अहले सुबह नौबतपुर की नवही पंचायत के पूर्व मुखिया संगीता देवी के पति सह तीसखोरा निवासी संजय सिंह घर के आगे गली में अपने पड़ोसी रवि रंजन यादव के साथ अखबार पढ़ रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और पिस्टलकर सामने से सीने में एक-एक कर दो गोली मारी। जबतक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.