Move to Jagran APP

सुशील मोदी बोले- कट्टरपंथी मौलानाओं को खुश करने के लिए तेजप्रताप PM नरेंद्र मोदी को दे रहे सलाह

तेजप्रताप पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जोरदार हमला बोला है। मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने सारी मर्यादाएं तोड़ कभी प्रधानमंत्री पर हमले किए तो कभी अपने पिता के समकालीन नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 09:47 PM (IST)
सुशील मोदी बोले- कट्टरपंथी मौलानाओं को खुश करने के लिए तेजप्रताप PM नरेंद्र मोदी को दे रहे सलाह
राजद विधायक तेजप्रताप और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: प्रधानमंत्री को टीका लेने की सलाह देने वाले राजद नेता तेजप्रताप पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जोरदार हमला बोला है। शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने सारी मर्यादाएं तोड़ कभी प्रधानमंत्री पर हमले किए तो कभी अपने पिता के समकालीन नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की। बावजूद राजद ने ऐसे बयानों पर ना तो कभी खेद प्रकट किया ना ही भाषा पर संयम रखने की चेतावनी ही दी। 

loksabha election banner

जो मंत्री पद की शपथ नहीं पढ़ पाता उससे क्या उम्मीद

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अब तेज प्रताप वैक्सीन पर शक करने वाले कट्टरपंथी मौलानाओं को खुश करने के लिए प्रधानमंत्री को पहले टीका लगाने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो नेता मंत्री पद की शपथ नहीं पढ़ पाता, जिनकी मां बिहार के राज्यपाल को भला बुरा कहती हो वैसे लोगों से उम्मीद भी क्या की जा सकती है। 

लालू प्रसाद ने असहमति की मर्यादाएं तोड़ीं

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार-चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद ने अपराध, साम्प्रदायिकता और बदजुबानी का राजनीतिकरण कर लोकतंत्र में असहमति की मर्यादाएं तोड़ीं। जब बात सामाजिक न्याय की चली, तो उन्होंने भूरा बाल साफ करो का नारा दिया। उन्होंने कहा राजद बताए कि दलितों-पिछड़ों को न्याय दिलाने के लिए क्या चार उंची जातियों का अपमान कर समाज में तनाव पैदा करना जरूरी था। 

प्रधानमंत्री मोदी को पहले टीका लेने की दी थी सलाह

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लेनी चाहिए। इसके बाद टीकाकरण से लोगों के अंदर वैक्सीन को लेकर डर खत्‍म हो जाएगा। तेजप्रातप ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वैक्‍सीन से लोग स्‍वस्‍थ हो जाएंगे इसलिए पहल पीएम को करनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.