Move to Jagran APP

बिहार में बेकाबू ट्रकों से कुचलकर पांच पुलिसकर्मियों की मौत, जानिए कैसे...

रोहतास में एनएच 2 पर टाॅल टैक्स बूथ के समीप शिवसागर थाना के सब इंस्पेक्टर सहित छह जवानों को एक ट्रक ने रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही तीन की मौत हो गई, जबकि तीन सैप जवान जख्मी हो गए। सिवान में भी ट्रक से कुचलकर दो पुलिसकर्मी मारे गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2015 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2015 04:09 PM (IST)
बिहार में बेकाबू ट्रकों से कुचलकर पांच पुलिसकर्मियों की मौत, जानिए कैसे...

जागरण टीम, पटना। रोहतास के एनएच 2 पर टाॅल टैक्स बूथ के समीप शिवसागर थाना के सब इंस्पेक्टर सहित छह जवानों को एक ट्रक ने रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही तीन की मौत हो गई, जबकि तीन सैप जवान जख्मी हो गए। दुर्घटना सोमवार की देर रात तब हुई, जब पुलिसकर्मी एक शराबी के पर्स व मोबाइल को सड़क पर खोज रहे थे। उधर, सिवान में भी ट्रक से कुचलकर दो पुलिसकर्मी मारे गए।

loksabha election banner

एनएच 2 पर मारे गए पुलिसकर्मियों में झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत सरांव थाना क्षेत्र के जोगिया टिकर निवासी सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय, सारण जिला के सोनपुर थाना निवासी सैप जवान उमेश ठाकुर व शिवसागर थाना के रोझईं निवासी चौकीदार अशोक कुमार त्रिपाठी शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया, जबकि ट्रक के चालक व खलासी भाग निकले।

प्रभारी एसपी परवेज अख्तर ने बताया कि एक बाइक सवार युवक टाॅल टैक्स बूथ के समीप शराब के नशे में गिरा हुआ था। गश्ती दल उसे बाइक सहित थाना ले गया। युवक ने मोबाइल व पर्स वहीं गिरे होने की बात कही। इसके बाद सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय, सैप जवान उमेश ठाकुर, चेरवा उरांव, चौकीदार अशोक त्रिपाठी सहित छह पुलिसकर्मी पुन: टाॅल टैक्स बूथ के पास पहुंचे और पर्स व मोबाइल खोजने लगे। तभी ट्रक चालक ने सभी को रौंद दिया।

सीवान में गश्ती दल को ट्रक ने कुचला

सीवान जिले के जीरादेई मोड़ पर ड्यूटी कर रहे गश्ती दल को सीवान से मैरवा जा रही ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में हवलदार भगवान तिवारी और एक सिपाही की मौत हो गई। गश्ती दल में शामिल जीरादेई थाना के दो गार्ड रवीन्द्र सिंह और मनोज त्रिपाठी को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जीरादेई के थाना प्रभारी दयानंद प्रसाद ने बताया कि सोमवार की रात्रि में जीरादेई मोड़ पर जाम की सूचना मिली थी, जिसे हटाने के लिए एएसआई सत्यनारायण सिंह के नेतृत्व में थाना की जीप से गश्ती दल को जीरादेई मोड़ पर भेजा गया था। रात्रि में करीब 2.30 बजे गश्ती दल को बेकाबू ट्रक ने रौंदा डाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.