Move to Jagran APP

पहले दोनों भाइयों को मार डाला, फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, फेंक दिया पटरी पर

बिहार के कटिहार जिले में अपराधियों ने क्रूरता की हद पार कर दी। पहले दोनों भाइयों को मार डाला फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा। इसके बाद पटरी पर फेंक दिया ताकि एक्‍सीडेंट लगे।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 08:32 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 10:15 PM (IST)
पहले दोनों भाइयों को मार डाला, फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, फेंक दिया पटरी पर
पहले दोनों भाइयों को मार डाला, फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, फेंक दिया पटरी पर

कटिहार, जेएनएन। जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मधेली बांध पर गुरुवार को अपराधियों ने दो सगे भाइयों को पीट-पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं, अपराधी दोनों के शवों को बाइक में बांधकर घसीटते हुए लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बखरी स्टेशन के करीब लेकर गए। इसे दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश में दोनों शवों को पटरी पर रख दिया। इस कारण ट्रेन की चपेट में आने से शव कट गए। एसपी ने घटनास्‍थल का मुआयना किया। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मधेली गांव निवासी पितांबर यादव के 30 वर्षीय पुत्र राजेश यादव व 28 वर्षीय पुत्र राकेश यादव की अपराधियों ने हत्‍या कर दी। घटना का कारण आपसी रंजिश व भू-विवाद बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बरारी व पोठिया पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। 

मृतकों के भाई रूपेश यादव ने बताया कि गुरुवार की शाम उनके भाई राजेश व राकेश बहियार से भैंस चराकर घर पहुंचे थे। इसी दौरान गांव का ही विपिन यादव अपने सहयोगियों के साथ हरवे-हथियार लेकर उनके घर पर पहुंच गया और दोनों भाइयों को जबरदस्ती अपने साथ लेकर चला गया।

पिता के अनुसार मधेली बांध पर दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और फिर बाइक में रस्सी से शव बांधते हुए उन्हें घसीटकर बखरी स्टेशन के करीब ले जाया गया। वहां अपराधियों ने पटरी पर शवों को रख दिया। पूरी रात वे लोग दोनों की तलाश में जुटे रहे, लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस की एक टीम घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.