Move to Jagran APP

धनरुआ में फसल काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग

थाना अंतर्गत दुभारा गाव में रविवार को दो पक्षों के बीच फसल काटने को लेकर फायरिंग हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:14 AM (IST)
धनरुआ में फसल काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग
धनरुआ में फसल काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग

संवाद सूत्र, धनरुआ : थाना अंतर्गत दुभारा गाव में रविवार को दो पक्षों के बीच फसल काटने को लेकर हुए विवाद में मारपीट और फायरिग हुई। हालाकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायरिंग के बाद गाव मे दहशत फैल गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। दोनो पक्षों ने अलग-अलग मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, दुभारा गाव के शिवकुमार प्रसाद और सूरज प्रसाद गाव की एक जमीन पर अपना-अपना दावा कर रहे थे। जमीन पर लगी फसल की कटाई सूरज प्रसाद द्वारा की जा रही थी। इसी बीच शिवकुमार प्रसाद और उसके समर्थक मौके पर पहुंच गए और विरोध करने लगे। दोनों पक्षों के बीच मारपीट और फायरिग हुई।

वहीं मोकामा में किसान राजेंद्र यादव (60 वर्ष) वाहन की चपेट में आने से जख्मी हो गए। घोसवरी थाना क्षेत्र के ईशानगर गांव के समीप हुआ। रविवार की सुबह करीब 3 बजे घर से निकल कर फसल की कटनी कराने जा रहा थे। इसी दौरान अनियंत्रित वाहन ने ठोकर मार दी। बिहटा में शॉर्ट सर्किट से मॉल में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख

संवाद सूत्र, बिहटा : नगर के महावीर नगर में स्थित सलेक्शन गारमेंट्स मॉल में रविवार दोपहर आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से लगी आग कुछ देर में मॉल में फैल गई। धुएं निकलने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना और मॉल मालिक सुमन कुमार को दी। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा दलबल के साथ वहा पहुंचे। एयरफोर्स, होमगार्ड, एनडीआरफ और दानापुर से चार दमकल वाहन पहुंचे। पाच घटे बाद आग पर काबू पाया गया। मॉल के मालिक ने बताया कि 10 लाख रुपये की संपत्ति आग से जल गई।

टीक-टॉक पर लाइव चैट से हुआ प्यार, बच्चों को छोड़ महिला फरार

संसू, दुल्हिन बाजार : मोबाईल पर टीक-टॉक बनाते थे उसको बाद एक दूसरे को कॉमेंट व चैट करते थे। इसी दौरान नजदीकिया बढ़ी। एक वर्ष में प्यार परवान चढ़ा और सुमन (27 वर्ष) अपने तीन बच्चों को छोड़ कर प्रेमी जोसफ के साथ रहने का वादा कर दी। सुमन देवी कलीगंज कहलगांव भागलपुर की रहने वाली है। जोसफ हरियाणा का निवासी है। लाइव चैट के दौरान जोसफ से दोस्ती हुई। सुमन भागलपुर से दुल्हिन बाजार के भरतपुरा पहुंच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। थानाध्यक्ष अशोक कुमार पूछताछ के बाद कहलगांव पुलिस से संपर्क की तो पता चला कि सुमन और उसकी बहन के गायब होने की सूचना मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.