Move to Jagran APP

स्टार्ट करते ही ट्रक के केबिन में लगी आग, अफरातफरी

बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा के समीप मंगलवार को फोर लेन पर सड़क किनारे खड़े खाली ट्रक के स्टार्ट करते ही केबिन में आग लग गई। चालक और खलासी कूद कर जान बचाए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 07:39 AM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 07:39 AM (IST)
स्टार्ट करते ही ट्रक के केबिन में लगी आग, अफरातफरी
स्टार्ट करते ही ट्रक के केबिन में लगी आग, अफरातफरी

पटना सिटी: बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा के समीप मंगलवार को सड़क किनारे खड़े ट्रक को स्टार्ट करते ही केबिन में आग लग गई। चालक और खलासी ने कूदकर जान बचाई। आग देख मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो यूनिट ने आग पर काबू पाया। सुरक्षा को लेकर सेतु पर थोड़ी देर के लिए वाहनों का परिचालन भी रोक दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक स्टार्ट करने के क्रम में बैटरी में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी होगी। पटना सिटी अग्निशमन केंद्र के अधिकारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि ट्रक मालिक उमाशंकर पाल ने केबिन जलने का आवेदन दिया है। उसमें घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। - चालक व खलासी कूदे, फायर ब्रिगेड की दो यूनिट पहुंची आग बुझाने

loksabha election banner

- ट्रक मालिक ने दि आवेदन, घटना के कारणों का खुलासा नहीं

--------------- अलग-अलग जगहों से छह गिरफ्तार

संसू अथमलगोला: वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार की शाम चिरैया के दो युवकों को पुलिस ने 50 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। धर्मपुर गाव में छापेमारी कर दो बदमाश व बहादुरपुर गाव से एक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं थम्बा गाव में हुई गोलीबारी के आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानेदार ने बताया कि पूछताछ के बाद इनके नामों का खुलासा किया जाएगा। पंचायत समिति सदस्य ने सौंपा इस्तीफा

संसू, अथमलगोला: बहादुरपुर पंचायत की समिति सदस्य पिंकी कुमारी ने बीडीओ रितिका सहाय को इस्तीफा दे दिया। बीडीओ ने इसकी पुष्टि की। बता दें कि पूर्व सदस्य दिवंगत वीरेंद्र प्रसाद विद्यार्थी के निधन के बाद उनकी पत्नी पिंकी निर्वाचित हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.