Move to Jagran APP

पटना के रूपसपुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, आरोपित फरार

पटना के रूपसपुर थाने की सचिवालय कालोनी में शुक्रवार की सुबह एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 10:55 AM (IST)
पटना के रूपसपुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, आरोपित फरार
पटना के रूपसपुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, आरोपित फरार

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। रोजाना यहां अपराधियों द्वारा तरह-तरह से वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। शायद पुलिस से डर खत्म होने की वजह से दबंगों को एेसा दुस्साहस करने का मौका मिल रहा है। ताजा मामला रूपसपुर थाने की सचिवालय कालोनी का है। यहां शुक्रवार की सुबह एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे की है। मृतक महिला एक प्राइवेट संस्था में काम करती थी। रोज की तरह वे काम पर निकली थी। इसी दौरान उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना आरपीएस इंजीनियरिंग कालेज के पास की बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। सूचना पर पुलिस भी जांच के लिए पहुंची है। महिला के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.