Move to Jagran APP

बिहार में अवैध संबंध की बात पर तमतमाई साली, घरवालों के सामने कर दिया जीजा का मर्डर

बिहार के गोपालगंज जिले में साली ने जीजा की जान ले ली। उसने स्वजनों के सामने धारदार हथियार से वारकर वारदात को अंजाम दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 05:17 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 05:17 PM (IST)
बिहार में अवैध संबंध की बात पर तमतमाई साली, घरवालों के सामने कर दिया जीजा का मर्डर
बिहार में अवैध संबंध की बात पर तमतमाई साली, घरवालों के सामने कर दिया जीजा का मर्डर

गोपालगंज, जेएनएन। बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार को बड़ी वारदात हुई। कटेया थाना क्षेत्र के गुरियाव गांव में एक युवती ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर ससुराल आए अपने जीजा पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद ससुराल वाले युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात को लेकर युवक की पत्नी ने अपनी बहन सहित चार लोगों पर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को फर्द बयान दिया है। वहीं ससुराल वाले घर से बाहर पेशाब करने के लिए निकलने पर वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

किसी बात को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के देउरवा गांव निवासी 32 वर्षीय नरसिंह सिंह दुबई में काम करते थे। तीन दिन पूर्व दुबई से दिल्ली आने के बाद युवक सीधे अपनी ससुराल गुरियाव गांव चला गया। इसकी जानकारी होने पर नरसिंह सिंह की पत्नी संगीता देवी ने अपने पति को फोन कर घर आने की बात कही। लेकिन युवक अपनी साली रिंकू कुमारी को अपने साथ लेकर पटना घूमने के लिए चला गया। पटना घूमने के बाद रविवार की शाम युवक अपनी ससुराल गुरियाव लौटा। जहां किसी बात को लेकर युवक तथा उसकी साली के बीच विवाद हो गया। बताया जाता है कि विवाद होने के बाद अवैध संबंध से तंग आकर साली ने अपने घर वालों के साथ मिलकर अपने जीजा नरसिंह सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

बहन ने बहन के खिलाफ कराई एफआइआर

इस वारदात के बाद ससुराल वाले युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात को लेकर युवक की पत्नी संगीता देवी ने अपनी बहन सहित चार लोगों पर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को फर्द बयान दिया है। वहीं ससुराल वाले घर से बाहर लघु शंका के लिए निकलने पर वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की बात कह रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.