Move to Jagran APP

साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम बिहार में STET पास! सनी लियोनी की आ गई याद

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी शिक्षक पात्रता परीक्षा में गलती सामने आई है। पुरुष अभ्यर्थी के रिजल्ट में दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम की तस्वीर लगी है। बोर्ड का कहना है कि गलती सुधार ली जाएगी। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 02:42 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 03:13 PM (IST)
साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम बिहार में STET पास! सनी लियोनी की आ गई याद
साउथ अभिनेत्री अनुपमा और बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी एसटीइटी का परिणाम।

पटना, जागरण संवाददाता। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति(Bihar School Examination Board)  द्वारा जारी शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) के रिजल्‍ट में बड़ी गलती सामने आई है। इस बार एक पुरुष अभ्यर्थी के रिजल्ट में महिला अभिनेत्री की तस्वीर चिपका दी गई है। एसटीइटी में पास करने वाली यह लड़की कोई और नहीं, दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम हैं। अभ्यर्थी  ऋषिकेश  कुमार के रिजल्ट पत्र पर अनुपमा की तस्वीर देख कर हर कोई चकित है। इसके पहले भी बिहार में जूनियर इंजीनियर की भर्ती परीक्षा के रिजल्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्वीर लगा रिजल्ट जारी कर दिया गया था। उसे लेकर काफी हल्ला-हंगामा हुआ था।

prime article banner

बिहार बोर्ड अपने को हाईटेक बनाने में लगा हुआ है। इसके लिए तमाम तरह की दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों की जानी-मानी स्‍टार अनुपमा की फोटो एसटीइटी रिजल्ट पर आने से बोर्ड की फजीहत हो गई है। 

मामले की जांच की जा रहीः बोर्ड प्रवक्ता

बिहार बोर्ड के प्रवक्ता राजीव द्विवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि गलती बोर्ड से हुई है या किसी बाहरी व्यक्ति की शरारत है। जांच उपरांत ही बोर्ड अधिकृत रूप से कुछ कह सकता है। मामला सामने आने के बाद लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि किसी पुरुष अभ्यर्थी के रिजल्ट पर किसी महिला की तस्वीर कैसे प्रकाशित की जा सकती है। शायद बोर्ड ने भी इस पर कभी ध्यान नहीं दिया। 

सनी लियोनी भी कर चुकीं हैं टाप!

इसके पहले बिहार में लोक स्‍वास्‍थ्‍य अभियंत्रण विभाग में ली गई जूनियर इंजीनियर की नौकरी की परीक्षा में 98.5 फीसद अंकों के साथ सनी लियोनी टाप कर गई थीं। परीक्षा फॉर्म में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्‍वीर भी लगाई गई थी। मामले ने जब तूल पकड़ने पर एफआइआर दर्ज की गई थी। इसके बाद बिहार के शिक्षा विभाग की किरकिरी हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.