Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री के डॉक्टर बेटे से मांगी डेढ़ करोड़ रंगदारी, अंधेरे में हाथ मार रही पुलिस

बिहार में एक पूर्व मंत्री के डॉक्टर बेटे से डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। घटना के करीब एक सप्‍ताह बाद भी पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है। इससे पीडि़त परिवार दहशत में है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 11:42 PM (IST)
पूर्व मंत्री के डॉक्टर बेटे से मांगी डेढ़ करोड़ रंगदारी, अंधेरे में हाथ मार रही पुलिस
पूर्व मंत्री के डॉक्टर बेटे से मांगी डेढ़ करोड़ रंगदारी, अंधेरे में हाथ मार रही पुलिस

पटना [जेएनएन]। बिहार के पूर्व मंत्री सह परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामानंद प्रसाद सिंह के बेटे डॉ. संजीव कुमार से डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बाबत पटना के कंकड़बाग थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। घटना के एक सप्ताह बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। एसएसपी मनु महाराज ने सोमवार को बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

loksabha election banner

पूर्व परिवहन मंत्री रामानंद प्रसाद सिंह कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर के लोहिया नगर एनआइजी 350 में सपरिवार रहते हैं। उनके छोटे बेटे डॉ. संजीव कुमार का मैक्सलाइफ डायग्नोस्टिक एंड रिसर्च सेंटर है। 10 फरवरी की रात 9.37 बजे उन्हें पहली बार रंगदारी का कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को रवींद्र कुमार बताया और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। इसके बाद उसने डॉक्टर से डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

आगे 11 जनवरी की रात उन्हें दो-तीन नंबरों से 12 बार कॉल किए गए। जब डॉक्टर ने थाने में शिकायत करने की बात की, तो आरोपी बोलने लगा कि पुलिस उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकती।

कॉल करने वाले ने रुपये देने के लिए कोई जगह नहीं बतायी। कहा कि पैसे दे दो, वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.