Move to Jagran APP

क्रूरता की हद: ससुराल बुलाकर दामाद की धारदार हथियार से हत्‍या, नाखून भी उखाड़ डाला

नालंदा में उस समय अफरातफरी मच गई जब कतरीसराय में ससुरालवालों ने युवक काे तेज धारदार हथियार से गर्दन रेत डाला। इसके पहले उसके नाखूनों को उखाड़ दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 10:34 PM (IST)
क्रूरता की हद: ससुराल बुलाकर दामाद की धारदार हथियार से हत्‍या, नाखून भी उखाड़ डाला
क्रूरता की हद: ससुराल बुलाकर दामाद की धारदार हथियार से हत्‍या, नाखून भी उखाड़ डाला

नालंदा, जेएनएन। Extent of cruelty Murder of son in law at Sasural in Nalanda by sharp weapon: नालंदा में उस समय अफरातफरी मच गई, जब कतरीसराय में ससुरालवालों ने युवक काे तेज धारदार हथियार से गर्दन रेत डाला। इसके पहले उसके नाखूनों को उखाड़ दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि युवक को झांसे में लेकर ससुराल बुलाया गया और घटना को अंजाम दिया गया।  

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र अन्तर्गत पांची निवासी बिपिन महतो के 24 वर्षीय पुत्र वीरू कुमार की शादी नालंदा जिला के कतरीसराय थाना अन्तर्गत बरीठ गांव निवासी भीमल महतो की वर्षीय पुत्री उषा कुमारी से वर्ष 2016 में हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद दंपती के बीच पत्नी के पागलपन को लेकर विवाद शुरू हो गया। इलाज के साथ परिवारजनों की पहल पर मामला को समझा-बुझाकर शांत किया गया।

कुछ दिन बाद लड़की के पागलपन के मामले फिर तूल पकड़ लिया। विवाद जब काफी बढ़ गया तो एक बार फिर पंचायत की पहल पर शांत हुआ। छह माह पहले भी पंचायत में पांची पंचायत के मुखिया, उपमुखिया तथा सरपंच की मौजूदगी में एक-दूसरे को छोड़ने पर सहमति बन गयी थी, किंतु शनिवार को लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के को किसी बहाने बरीठ गांव लेकर आ गया तथा रात्रि में घटना को अंजाम दिया। शव जिस स्थिति में है, उसे देख साइकोकिलर द्वारा की गई हत्या प्रतीत होता है।

हत्या की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो थानाध्यक्ष अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी का घर खाली मिला। सभी आरोपी फरार हो गए है। थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि शव बरामद करते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। मृतक के परीजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। उन्‍होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोप लड़की और उसके भाई पर लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.