Move to Jagran APP

बिहार में FIR दर्ज होने के बाद भी ढीले नहीं हुए पूर्व विधायक के तेवर, SP को बोले- गलत नंबर डायल किए हो

भोजपुर जिले के जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव का एक और वीडियो सामने आया है। पुलिस की कार्रवाई से गुस्साए पूर्व विधायक ने एसपी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। यहां तक बोल दिया है कि एसपी और उनका परिवार सामंती सोच वाला है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 09:09 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 01:59 PM (IST)
बिहार में FIR दर्ज होने के बाद भी ढीले नहीं हुए पूर्व विधायक के तेवर, SP को बोले- गलत नंबर डायल किए हो
भोजपुर जिले के जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, आरा। गांव के लड़के को हथियार चलाना सिखाए जाने को लेकर चर्चा में आए भोजपुर जिले के जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिस की कार्रवाई से गुस्साए पूर्व विधायक ने एसपी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। यहां तक बोल दिया है कि एसपी और उनका परिवार सामंती सोच वाला है। इस बार गलत नंबर डायल कर दिए हैं। अगर केस हुआ है तो कोर्ट से जमानत लेंगे। पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री के पास जायेंगे। पूरी तरह गैर कानूनी तरीके से कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

दमनकारी कार्य कर रहे हैं एसपीः राजद नेता

वीडियो में पूर्व विधायक कह रहे हैं कि जिलाधिकारी सह दंडाधिकारी ही शस्त्र के मालिक होते हैं। ऐसे में जब डीएम के आदेश पर शस्त्र जमा कर दिया गया तो फिर रात के अंधेरे में आर्म्स दुकान खुलवाकर जबरन दुकान से लाइसेंसी बंदूक जब्त करना पूरी तरह गलत है। ये सरासर अपराध है। डीएम के बिना अनुमति के दुकान में जमा हथियार नहीं जब्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं गरीब परिवार से आता हूं, चुप बैठने वाला नहीं हूं। एक सवाल के जवाब में पूर्व विधायक ने कहा कि जदयू की सरकार में कई मन वाले अफसर बने हुए हैं, जो समय-समय पर सामंती विचार का प्रकोप दिखाते हैं। लेकिन, वे इसे बर्दाश्त करने वाले नहीं है। एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे दमनकारी कार्य कर रहे हैं। गौरतलब हो कि लाइसेंस की शर्तों के उल्लंघन के मामले में जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव पर कानूनी कार्रवाई और लाइसेंसी बंदूक जब्त होने के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है।

पूर्व एमएलए के घर में पत्नी से लेकर भावज तक के नाम पर लाइसेंस

संदेश के पूर्व विधायक व जदयू नेता विजेन्द्र यादव हथियारों के शौकीन रहे हैं। वीडियो में वे बोल रहे हैं कि उनके परिवार मेंं कई लोगों के नाम पर लाइसेंस है। उनके नाम पर तीन, इसके अलावा पत्नी, भाई व भावज के नाम पर हथियारों का लाइसेंस है। सरकार की जो नई गाइड लाइन है, उसके अनुसार उन्होंने एक जनवरी को नोटिस मिलने के बाद एक हथियार पांच जनवरी को आरा के गन हाउस जमा कर दिया था। जहां से पुलिस ने उनकी लाइसेंसी बंदूक को जब्त किया है, जो पूरी तरह नियमों के विरुद्ध है। पावर का दुरुपयोग किया गया है।

जानें क्या है मामला

गौरतलब है कि एक दिन पहले बुधवार को बिहार के भोजपुर जिले में जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में विधायक की लाइसेंसी बंदूक से एक लड़का फायरिंग करते दिख रहा है।वीडियो में विधायक भी लड़के के पीछे ही खड़े नजर आ रहे हैं। इसपर पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उनकी लाइसेंसी बंदूक को जब्‍त कर लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.