Move to Jagran APP

मौत से पहले सिवान के भाजपा नेता जनार्दन सिंह ने बता दिया, किसने मारी गोली, सामने आया वीडियो

सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने जनार्दन प्रसाद को गोली मार दी। इसके बाद वे फायरिंग करते बाइक से फरार हो गए। सरेआम हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 02:01 PM (IST)
मौत से पहले सिवान के भाजपा नेता जनार्दन सिंह ने बता दिया, किसने मारी गोली, सामने आया वीडियो
गोली मारने के बाद भागते अपराधी की तस्‍वीर। वायरल वीडियो का अंश

सिवान, जागरण संवाददाता। जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने भाजपा के मंडल महामंत्री जनार्दन प्रसाद को गोली मार दी।  स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। लेकिन रास्‍ते में ही उन्‍होने दम तोड़ दिया। मौत से पहले अस्‍पताल में जनार्दन सिंह ने बताया कि गांव के ही कन्‍हैया सिंह के बेटे दिलीप सिंह ने उन्‍हें गोली मारी। बता दें कि घटना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें गोली मारने के बाद बाइक से दो अपराधी भागते दिख रहे हैं। 

loksabha election banner

दरवाजे पर बैठे थे तभी पहुंच गए हमलावर 

स्‍वजनों ने बताया कि भाजपा नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद घर के आगे कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग पहुंचे। एक बच्‍चे से पूछा कि जनार्दन प्रसाद कौन हैं। बच्‍चे के इशारा करते ही उनलोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्‍हें तीन गोली लगी है। एक सीने में और दो पीठ और पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी भागने लगे। वे भागने के दौरान भी फायरिंग कर रहे थे। एक ग्रामीण ने हाथ में टांगी लिए उनका पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। घटना के बाद घायल को सदर अस्‍पताल ले जाया गया। सूचना मिलत ही जामो थाने की पुलिस एवं नगर इंस्‍पेक्‍टर जयप्रकाश पंडित सदर अस्‍पताल पहुंचे। सदर अस्‍पताल में जनार्दन सिंह ने बताया कि अपने गांव के दिलीप ने गोली मारी। उसके साथ ध्रुव सिंह और संतोष भी थे।   

सामने आया घटना का वीडियो 

एक ग्रामीण ने घटना का वीडियो बनाया है। इसमें दिख रहा है कि एक बाइक चलती हुई आ रही है। पीछे से भूरे रंग की जैकेटऔर काले रंग की पैंट पहने एक युवक दौड़ते हुए आता है और बाइक पर सवार हो जाता है। इसके बाद भी वे आगे फायरिंग करते हैं। शोर मचाते हुए टांगी लिए उनका पीछा कर रहे ग्रामीण पर भी अपराधी गोली चलाते हैं। इसके बाद वे फरार हो जाते हैं। इस घटना से लोग सकते में हैं। जिस तरह से गांव के बीच पहुंचकर बदमाशों ने घटना को अं‍जाम दिया है यह पुलिसिया इकबाल पर उंगली उठा रहा है। 

स्वजनों ने कहा कि गांव में एक व्यक्ति से है पुराना विवाद

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले का उद्भेदन लगभग कर लिया गया है बहुत ही जल्द कांड में शामिल कुछ अन्य को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पकड़े गए युवक से पूछताछ चल रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो पकड़ा गया संदिग्ध कांड में लाइनर की भूमिका निभा रहा था। इधर सदर अस्पताल में मृत जनार्दन के भतीजा नीरज कुमार सिंह ने नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष अपना फर्द बयान दर्ज कराया। उसने बताया कि चाचा दरवाजे पर चौकी पर बैठे हुए थे कि दो अज्ञात व्यक्ति बाइक से आए। बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति उतरा और चाचा से कुछ बात करने के बाद उनपर फायरिंग करने लगा। गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर गए और बदमाश फरार हो गया। हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.