Move to Jagran APP

सिवान में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने सिर में गोली मारकर ली जान

जीबी नगर थाना के वशीलपुर गांव में देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने सड़क पर टहल रहे इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत छात्र की पहचान वशीलपुर गांव निवासी असगल अली के रूप में हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 07:51 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 07:51 AM (IST)
सिवान में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने सिर में गोली मारकर ली जान
सिवान में शनिवार की रात छात्र की हत्या कर दी गई।

सिवान, जेएनएन। जीबी नगर थाना क्षेत्र के वशीलपुर गांव में बीटेक के छात्र असगर अली की शनिवार की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में रविवार की दोपहर तक पुलिस के हाथ कुछ विशेष सुराग हाथ नहीं लगा था। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही थी। वहीं रविवार को जब असगर का शव पोस्टमार्टम के लिए उसके घर पहुंचा तो स्वजनों में कोहराम मच गया। दोपहर नमाज अदा करने के बाद असगर को मिट्टी देने का काम किया गया। असगर की हत्या से गांव के लोग शोक की लहर में डूब गए हैं। वहीं स्वजनों ने बताया कि असगर का किसी से कोई विवाद नहीं था और वह यहां रहता था भी नहीं था। उसने बीटेक की पढ़ाई अपने बहनोई के घर रहकर पूरी की थी। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह गांव आया था और नौकरी की तलाश में था ,लेकिन लॉकडाउन के कारण किसी दूसरी जगह नहीं जाने के कारण घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहा था। बता दें कि असगर की हत्या शनिवार की रात अपाची बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। असगर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई की कुछ दिन पूर्व कैंसर से मौत हो गई थी, मझला भाई विदेश में रहकर काम करता है और असगर पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने घर पर था।

loksabha election banner
हत्या के 10 मिनट पूर्व ही घर से निकला था असगर
 
असगर के चाचा खुर्शेद ने बताया कि घटना से 10 मिनट पूर्व उसने मोबाइल में कुछ डाउनलोड करने की बात कही और घर से निकल गया। थोड़ी देर बाद गांव का एक लड़का दौड़ते हुए आया और उसने कहाकि जल्दी चलिए मस्जिद समीप किसी ने असगर को गोली मार दी है। मैं भागते हुए मस्जिद समीप पहुंचा तो वहां मुंह के बल असगर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी।
 
स्वजनों के अनुसार नहीं थी किसी से दुश्मनी
 
स्वजनों के अनुसार असगर की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसके चाचा ने बताया कि असगर पढ़ाई पूरी करने के लिए अपने बहनोई के घर चला गया था और वहीं तीन साल से ज्यादा समय के बाद अपने गांव आया था। ज्यादातर समय वह अपने घर पर ही व्यतीत करता था। ऐसे में किसी से अगर कोई लड़ाई या पारिवारिक विवाद रहता तो इसकी सूचना हमलोगों को रहती लेकिन ऐसा कोई विवाद किसी से हमलोगों की नहीं थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.