Move to Jagran APP

Sunny Leone & Imran Hashmi को कॉलेज फार्म में माता-पिता बताने पर बोले अभिनेता- 'कसम खाता हूं, तुम मेरे नहीं'

बिहार के मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार विश्‍वविद्यालय ने अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम में सनी लियोनी व इमरान हाशमी लिखकर बवाल मचा दिया है। इसके बाद अब इमरान हाशमी ने अपनी सफाई दी है। हां अभी तक सनी लियोनी ने चुप्‍पी साध रखी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 07:51 AM (IST)
Sunny Leone & Imran Hashmi को कॉलेज फार्म में माता-पिता बताने पर बोले अभिनेता- 'कसम खाता हूं, तुम मेरे नहीं'
इमरान हाशमी एवं सनी लियोनी। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, जेएनएन। बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी (Sunny Leone) का एक बेटा समाने आया है। उसने बाकायदा अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम की जगह उनके नाम लिखकर बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल यह खबर इमरान हाशमी तक पहुंच चुकी है। उन्‍होंने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में सच्चाई बताई है। कसम खाकर कहा है कि वो उनका बेटा नहीं है। हालांकि, कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है।

loksabha election banner

परीक्षा फॉर्म मे लिखे इमरान व सनी के नाम

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर के बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्‍वविद्यालय (BRA Bihar University) के धनराज महतो ड‍िग्री कॉलेज (Dhanraj Mahto Degree College) के एक छात्र कुंदन कुमार ने स्‍नातक सेकेंड इयर (Graduation Second Year) का परीक्षा फार्म भरते समय एडमिट कार्ड (Admit Card) में मां व पिता के नाम के बदले सनी ल‍ियोनी और इमरान हाशमी लिखा। साथ ही पता की जगह मुजफ्फरपुर के रेडलाइट एरिया रहे चतुर्भज स्‍थान (Chaturbhuj Sthan) का नाम दर्ज किया।

अब विश्‍वविद्यालय प्रशासन करेगा कार्रवाई

छात्र की इस हरकत के सामने आने के बाद विश्‍वविद्यालय प्रशासन (University Administration) ने विधिसम्‍मत कार्रवाई का आश्‍वासन दिया। विश्‍वविद्यालय के रजिस्‍ट्रार रामकृष्‍ण ठाकुर ने कहा है कि छात्र के कॉलेज से जवाब मांगा जाएगा। मामला परीक्षा बोर्ड में भी रखा जाएगा।

इमरान ने दी सफाई, कहा- वो मेरा बेटा नहीं

इस बीच जंगल की आग की तरह फैली यह खबर इमरान हाशमी तक भी पहुंची। उन्‍होंने इससे संबंधित मीडिया में आई एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि वो उनका बेटा नहीं है, इसकी वे कसम खाते हैं। अब इमरान हाशमी के इस कमेंट पर भी फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं।

इमरान के बाद अब सनी लियोनी के जवाब का इंतजार

खबर पर इमरान हाशमी की सफाई के बाद अब सनी लियोनी के जवाब का भी इंतजार किया जा रहा है। फैन्‍स पूछ रहे हैं कि क्‍या इमरान की तरह सनी लियोनी भी जवाब देंगी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.