Move to Jagran APP

बड़ी बहन ने कहा- तुम उससे रिश्‍ता मत रखो, और आरा की लड़की के साथ हो गई बड़ी वारदात; चाची तो मुफ्त में ही फंस गई

अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली कि महिला की भतीजी की बड़ी बहन का प्रेम प्रसंग रतनाढ़ निवासी मंजीत कुमार से चल रहा था। इस बीच फरवरी 2021 में ममता ने अपनी ही जाति के एक लड़के राजकुमार से शादी कर ली थी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 11:05 AM (IST)
बड़ी बहन ने कहा- तुम उससे रिश्‍ता मत रखो, और आरा की लड़की के साथ हो गई बड़ी वारदात; चाची तो मुफ्त में ही फंस गई
आरा में रेलकर्मी की पत्‍नी को गोली मारे जाने की घटना का पर्दाफाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Bhojpur Crime: भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के बजेन गांव में पिछले महीने एक रेल कर्मी की पत्नी को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी करने के मामले का भोजपुर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दूसरा साथी फरार है। गिरफ्तार किया गया आरोपित मंजीत कुमार गड़हनी थाना के रतनाढ़ गांव का निवासी बताया जाता है। इस मामले का दूसरा आरोपी शिवम कुमार फरार है, जो रतनाढ़ गांव का ही निवासी है। मंजीत की गिरफ्तारी आयर थाना के लक्ष्मीपुर गांव से की गई है। पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने  प्रेस वार्ता में इसका खुलासा किया।

loksabha election banner

फायरिंग में रिश्ते की चाची को लग गई थी गोली

डीएसपी ने पत्रकारों को बताया कि गत 25 नवंबर को बजेन गांव निवासी कृष्णा प्रसाद की पत्नी चंद्रावती देवी अपने रिश्ते की एक भतीजी के साथ गांव के बाहर बधार में टहलने के लिए निकली थीं, तभी अपराधियों ने भतीजी को टारगेट कर गोली चला दी थी। लेकिन, गोली भतीजी की जगह चंद्रावती देवी को लग गई थी। इस घटना में चंद्रावती देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थीं। इस मामले में चंद्रावती देवी के फर्दबयान पर दर्ज प्राथमिकी के बाद अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली कि महिला की भतीजी की बड़ी बहन का प्रेम प्रसंग रतनाढ़ निवासी मंजीत कुमार से चल रहा था। इस बीच फरवरी 2021 में ममता ने अपनी ही जाति के एक लड़के राजकुमार से शादी कर ली थी।

बड़ी बहन ने नाता तोड़ने की दी थी नसीहत

इधर, भतीजी का प्रेम प्रसंग अपराधी किस्म के शिवम कुमार से शुरू हो गया था। जब यह बात ममता को पता चला तो उसने अपनी बहन को शिवम से नाता न रखने का सुझाव दिया था। बहन के सुझाव पर किशोरी अपने प्रेमी शिवम से दूरी बनाने लगी तो यह बात शिवम को नागवार लगी और उसने मंजीत कुमार से मिलकर प्र‍ेमिका को ठिकाने लगाने का निश्चय किया। इसके लिए दोनों ने सुबह के समय टहलने जाते समय प्रेमिका को मारने के लिए गोली चलाई थी, लेकिन संयोग से गोली चंद्रावती को लग गई थी। अनुसंधान के दौरान पूछताछ के क्रम में प्रेमिका ने पुलिस को सबकुछ बता दिया। जिसके आधार पर थानाध्यक्ष प्रशांत सिंह के नेतृत्व में लगी पुलिस ने मंजीत को घर दबोचा। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया है। फरार शिवम की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.