Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव के बीच वैशाली के महनार में मिले आठ बम, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

वैशाली जिले के महनार में पंचायत चुनाव की कवायद के बीच छह बम मिलने से हड़कंप मच गया है। इस क्षेत्र में 10वें चरण के अंतर्गत आठ दिसंबर को मतदान होना है। पंचायत चुनाव में अपनी किस्‍मत आजमाने उतरे उम्‍मीदवार पूरे जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 11:39 AM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 11:39 AM (IST)
पंचायत चुनाव के बीच वैशाली के महनार में मिले आठ बम, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस
मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम। जागरण

पटना/वैशाली, जागरण टीम। वैशाली जिले के महनार में पंचायत चुनाव की कवायद के बीच छह बम मिलने से हड़कंप मच गया है। इस क्षेत्र में 10वें चरण के अंतर्गत आठ दिसंबर को मतदान होना है। पंचायत चुनाव में अपनी किस्‍मत आजमाने उतरे उम्‍मीदवार पूरे जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। इस बीच बम मिलने की घटना से प्रत्‍याशियों के साथ ही मतदाताओं को भी डरा दिया है। महनार के थानाध्‍यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सभी बमों को निष्क्रिय कर दिया गया है। अब डरने की कोई जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि बम यहां कौन और किस मकसद से लेकर आया था, इसकी जांच की जा रही है।

loksabha election banner

सड़क किनारे रखे हुए थे सभी आठ बम

मिली जानकारी के अनुसार महनार के जावज गांव में आठ जिंदा बम बरामद किए गए। पुलिस के अनुसार सभी देशी बम थे, जिन्‍हें डिफ्यूज कर दिया गया है। बम की सूचना मिलते ही मौके पर महनार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सभी बम पालिथिन में सड़क किनारे एक जगह रखे हुए थे। स्‍थानीय लोगों ने इसे समय रहते देख लिया और बड़ी अनहोनी होने से बच गई। हालांकि ग्रामीणों को डर है कि इस तरह की चीजें और भी जगह रखी हो सकती हैं।

बेहोशी की हालत में सड़क किनारे से किया बरामद

सोनपुर के गोविंद चक से त्रिभुवन के रास्ते पटना जाने वाले मार्ग के बगल में रस्सी से पीछे हाथ बंधे एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में बरामद कर पुलिस ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। शनिवार को उक्त व्यक्ति का पीछे कि ओर दोनों हाथ बंधा हुआ था और वह अचेतावस्था में था। जब लोगों ने देखा तब इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पहलेजाघाट ओपी पुलिस वहां पहुंची तथा उसे इलाज के लिए ले जाया गया। इस बाबत सोनपुर थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि उक्त लगभग 53 वर्षीय व्यक्ति चंदेश्वर सिंह तथा गया के मानपुर का रहने वाला बताया गया है। उसके गुमशुदगी का मामला वहां के मोहनपुर थाना में दर्ज है। होश में आते ही उसके घर वालों को सूचित किया गया। उसे वापस घर भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.